Chandigarh News: चंडीगढ़ मेयर ने दिया इस्तीफा, AAP के ये 3 पार्षद BJP में शामिल, कल SC में सुनवाई
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2117139

Chandigarh News: चंडीगढ़ मेयर ने दिया इस्तीफा, AAP के ये 3 पार्षद BJP में शामिल, कल SC में सुनवाई

Chandigarh Mayor News: सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई से पहले बीजेपी के मनोज सोनकर ने चंडीगढ़ के मेयर पद से इस्तीफा दिया. इसी बीच चंडीगढ़ आम आदमी पार्टी के तीन पार्षद भाजपा में शामिल हो गए हैं, 

Chandigarh News: चंडीगढ़ मेयर ने दिया इस्तीफा, AAP के ये 3 पार्षद BJP में शामिल, कल SC में सुनवाई

Chandigarh News: चंडीगढ़ नगर निगम के मेयर मनोज सोनकर ने पद से इस्तीफा दिया. बता दें कि सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई से पहले बीजेपी के मनोज सोनकर ने चंडीगढ़ के मेयर पद से इस्तीफा दिया. इसी बीच चंडीगढ़ आम आदमी पार्टी के तीन पार्षद भाजपा में शामिल हुए. पूनम देवी, नेहा मुसावत, गुरचरण काला ने बीजेपी का दामन थाम लिया है.

fallback

सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई से पहले दिया इस्तीफा मेयर ने दिया इस्तीफा 
बता दें कि चंडीगढ़ के मेयर मनोज सोनकर ने आज इस्तीफा दे दिया है. इस साल 30 जनवरी को उन्हें मेयर चुना गया, जो कि काफी विवादित रहा था. जिसके बाद मामला सुप्रीम कोर्ट तक पहुंचा. इसी मामले में सोमवार यानी कि 19 फरवरी 2024 को सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होनी है, लेकिन उससे पहले ही मनोज सोनकर ने अपने मेयर पद से इस्तीफा दे दिया. 

ये भी पढ़ें: Farmers Protest: केंद्र व किसानों के बीच चौथे दौर की बातचीत में क्या निकलेगा समाधान?

आप के तीन पार्षदों ने बीजेपी का दामन थामा
चंडीगढ़ मेयर चुनाव में धांधली के आरोपों को लेकर आप और कांग्रेस ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था. दोनों पार्टियों ने चुनावी प्रक्रिया पर रोक लगाने, नए मेयर के कामकाज को रोकने के साथ चुनाव के तमाम दस्तावेज सील करने की मांग की थी. जिसमें सुप्रीम कोर्ट सभी मांगों को मान लिया था. इसी कड़ी में कल सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होनी थी, जिससे पहले ही मेयर ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया और साथ ही आप के तीन पार्षदों ने बीजेपी का दामन भी थाम लिया. पूनम देवी, नेहा मुसावत, गुरचरण काला बीजेपी में शामिल हो गए हैं.  

आज बीजेपी में शामिल हुईं नेहा मुसावत का कहना कि आप पार्टी ने हमसे झूठे वादे किए. आज पीएम मोदी के कामों से प्रेरित होकर मैं बीजेपी में शामिल हुई हूं.

आज बीजेपी में शामिल हुईं पुनम देवी का कहना है कि मैं पीएम मोदी के कामों से प्रेरित होकर बीजेपी में शामिल हुई हूं. मैंने आप छोड़ दी है क्योंकि ये एक फर्जी पार्टी है. 

आज बीजेपी में शामिल हुए गुरुचरण काला ने कहा कि मैं बीजेपी का था और बीजेपी का ही रहूंगा. मैं पीएम मोदी के कामों से प्रेरित होकर पार्टी में शामिल हुआ हूं.

Trending news