Chandigarh University MMS कांड के और कितने किरदार? Gujarat और Mumbai से जुड़े तार
topStories0hindi1359280

Chandigarh University MMS कांड के और कितने किरदार? Gujarat और Mumbai से जुड़े तार

Mohali Viral MMS: चंडीगढ़ विश्वविद्यालय में 60 लड़कियों का वीडियो वायरल करने के मामले में गिरफ्तार तीनों आरोपियों को 7 दिन की रिमांड पर भेज दिया गया है. जांच शुरू होने के बाद अब इस मामले के तार मुंबई और गुजरात से भी जुड़ रहे हैं. पुलिस सूत्रों से मिली खबर के अनुसार आरोपियों के मोबाइल फोन पर गुजरात और मुंबई से भी फोन कॉल्स आई हैं. 

Chandigarh University MMS कांड के और कितने किरदार? Gujarat और Mumbai से जुड़े तार

Chandigarh University Viral MMS: चंडीगढ़ विश्वविद्यालय (Chandigarh University) में एक लड़की के द्वारा 60 लड़कियों के वीडियो बनाकर वायरल करने के मामले में अब एक- एक करके सारे राज सामने आ सकते हैं. सोमवार तक इस मामले में आरोपी लड़की सहित 3 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी हैं. तीनों आरोपियों को 7 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा गया है, जहां उनसे पूछताछ जारी है.  

ये भी पढ़ें- Chandigarh University MMS कांड पर अब तक क्या-क्या हुआ ?

3 सदस्यीय महिला SIT कर रही मामले की जांच
MMS कांड में छात्रों और विश्वविद्यालय प्रबंधन के द्वारा अलग-अलग बातें सामने आ रही थीं, जिसके बाद छात्रों के द्वारा कॉलेज पर मामले को दबाने का आरोप भी लगाया गया था. अब इस पूरे मामले की जांच के लिए 3 सदस्यीय महिला SIT गठन किया गया है, जो मामले की जांच कर रही है. SIT में एसपी काउंटर इंटेलिजेंस लुधियाना रूपिंदर कौर भट्टी प्रभारी के रूप में शामिल हैं, जबकि दो अन्य सदस्य डीएसपी खरड़ -1 रूपिंदर कौर और डीएसपी एजीटीएफ दीपिका सिंह हैं. SIT टीम की DSP ने कैंपस का दौरा भी किया है. 

MMS कांड का गुजरात और मुंबई कनेक्शन 
जांच शुरू होने के बाद अब इस मामले के तार मुंबई और गुजरात से भी जुड़ रहे हैं. पुलिस सूत्रों से मिली खबर के अनुसार आरोपियों के मोबाइल फोन पर गुजरात और मुंबई से भी फोन कॉल्स आई हैं. SIT टीम उनका इनसे क्या कनेक्शन है इस बारे में पूछताछ कर रही है.

Chandigarh University में 60 छात्राओं का नहाते हुए वीडियो हुआ वायरल, 8 ने की आत्महत्या की कोशिश

 

चौथे शख्स की गिरफ्तारी? 
इस पूरे मामले में 3 लोगों की गिरफ्तारी के बाद अब जल्द ही एक और शख्स की गिरफ्तारी हो सकती है, जो युवती को ब्लैकमेल कर रहा था. पुलिस ने उसकी तलाश शुरू कर दी है. 

डिवाइस को किया गया रिकवर
इस पूरे मामले में आरोपी छात्रा के द्वारा बॉयफ्रेंड सन्नी को भेजे गए वीडियो को वो जिस डिवाइस में स्टोर करता था. सन्नी से वह डिवाइस रिकवर कर ली गई है और उसको फॉरेंसिक टीम को भेज दिया गया है.जांच के बाद इसमें कई और खुलासे हो सकते हैं. 

Trending news