Chandigarh News: अनिल विज बोले जिस कांग्रेस को भ्रष्टाचारी बताकर राजनीति में आए केजरीवाल, आज उसी के लग रहे गले
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1768677

Chandigarh News: अनिल विज बोले जिस कांग्रेस को भ्रष्टाचारी बताकर राजनीति में आए केजरीवाल, आज उसी के लग रहे गले

Chandigarh News: हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि सूत न कपास, जुलाहे से लट्‌ठम-लट्‌ठा. कांग्रेस की सरकार आने वाली नहीं और यह लोगों से झूठे वादे कर रहे हैं.

Chandigarh News: अनिल विज बोले जिस कांग्रेस को भ्रष्टाचारी बताकर राजनीति में आए केजरीवाल, आज उसी के लग रहे गले

Chandigarh News: हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा कि हरियाणा देश का ऐसा पहला राज्य है, जहां पर स्वास्थ्य सेवाओं की मैपिंग हो रही है. पहले डिमांड बेस पर स्वास्थ्य सेवाएं उपलब्ध होती थी, लेकिन अब आवश्कतानुसार स्वास्थ्य सेवाएं उपलब्ध कराई जाएंगी. 

विज ने कहा कि हरियाणा स्वास्थ्य सेवाओं की मैपिंग के लिए कंपनी सर्वे कर रही है और उम्मीद है कि अगले महीने इसकी रिपोर्ट आ जाएगी. इसके उपरांत जहां जो-जो स्वास्थ्य सेवाओं की जरुरत होगी, वह उपलब्ध कराई जाएगी. उन्होंने कहा कि गुरुग्राम में 700 बैड का अस्पताल और 162 पीएचसी को चिन्हित करके उन्हें नया बनाया जा रहा है.

ये भी पढ़ें: Nuh News: ड्रेनेज सिस्टम खराब होने से सड़कों पर भरा पानी, लोग बोले- 2-3 साल से यही हालात 

 

वहीं महाराष्ट्र की सियासत पर गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि भाजपा की बुलेट ट्रेन चलती जा रही है. अब जो भाजपा की नीतियों से सहमत होता है. वह उसमें चढ़ जाता है तो उसको लेकर भी चला जाता है. 

ऑल इंडिया पर्सनल लॉ बोर्ड के यूनिफार्म सिविल कोड (UCC) के विरोध में मसौदा तैयार करने पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि लॉ कमिशन ने काफी लोगों की राय मांगी है, जिसमें लगभग 20 लाख लोगों ने राय दी है और यह भी अपनी राय दे सकते हैं, इसमें क्या एतराज है, मगर बनेगा वहीं जो लॉ कमिशन बनाकर देगी.

कांग्रेस पर कसा तंज
प्रदेश कांग्रेस को लेकर गृह मंत्री अनिल विज ने तंज कसते हुए कहा कि “सूत न कपास, जुलाहे से लट्‌ठम-लट्‌ठा”. उन्होंने कहा कि हुड्‌डा साहब लोगों को गुमराह करने के लिए दिन-रात झूठ बोल रहे हैं. अभी तक यही तय नहीं कि इनका लीडर कौन है, कांग्रेस की सरकार आने वाली नहीं और यह लोगों से झूठे वादे कर रहे हैं. कांग्रेस के पास कुछ नहीं और यह सपने लेते रहे, सपने लेने में कोई टैक्स नहीं है.

विज ने सुरजेवाला के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि विपक्ष ने कभी नहीं माना कि हम काम कर रहे हैं. विपक्ष का काम है कि विरोध करना, यह कहकर ही यह अपने आप व साथियों को दिलासा देते हैं.

केजरीवाल पर कसा तंज
गृह मंत्री अनिल विज ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के भाजपा के खिलाफ दिए बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि केजरीवाल एक थ्योरी पर काम करते हैं किएक झूठ को सौ बार बोल दो तो वह झूठ भी सच साबित होने लगता है. उन्होंने कहा कि केजरीवाल आए लूट के खिलाफ थे और आज कांग्रेस के साथ गले मिल रहे हैं. इनके मंत्री भ्रष्टाचार मामले में जेल में पड़े हैं, इनका जन्म भ्रष्टाचार के खिलाफ हुआ था. उस समय तत्कालीन कांग्रेस सरकार में व्यापत भ्रष्टाचार था, उनके खिलाफ आवाज उठाकर केजरीवाल ने अपनी पार्टी बनाई. कांग्रेस के खिलाफ बोलते-बोलते आज इनकी कांग्रेस से दोस्ती हो गई है.

Trending news