Chandigarh News: अनिल विज ने केजरीवाल पर साधा निशाना, जेल से सरकार चलाना ही दिल्ली मॉडल है
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1949286

Chandigarh News: अनिल विज ने केजरीवाल पर साधा निशाना, जेल से सरकार चलाना ही दिल्ली मॉडल है

Chandigarh News: हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि केजरीवाल का दिल्ली मॉडल जेल से सरकार चलाना है.

Chandigarh News: अनिल विज ने केजरीवाल पर साधा निशाना, जेल से सरकार चलाना ही दिल्ली मॉडल है

Chandigarh News: हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर चुटकी लेते हुए कहा कि केजरीवाल आजकल अच्छा मॉडल पेश कर रहे है. वह जहां-जहां चुनाव है और जा रहे हैं, वहां पर कह रहे है कि वह उस राज्य में दिल्ली मॉडल पेश करेंगे, जबकि दिल्ली के चार मंत्री जेल में है. वहां के कितने मंत्री अंदर होंगे, क्योंकि दिल्ली का मॉडल तो यही है कि जेल के अंदर से सरकार चलाओ. अनिल विज आज अंबाला में मल्टी लेवल पार्किंग के उद्घाटन के दौरान पत्रकारों द्वारा पूछे गए प्रश्नों को उत्तर दे रहे थे.

ये भी पढ़ें: Faridabad News: प्रदूषण के चलते जिले में लागू हुआ ग्रैप-4, कंस्ट्रक्शन पर लगी पूरी तरह से रोक

गौरतलब है कि शराब घोटाले में अरविंद केजरीवाल को भी ईडी का नोटिस मिला है. इसको लेकर आम आदमी पार्टी के विधायकों ने कहा कि चाहे केजरीवाल को गिरफ्तार हो जाए, मगर वह मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा नहीं देंगे.

ये भी पढ़ें: Kamal Haasan की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तोड़ दिए थे रिकॉर्ड, 200 दिनों तक की थी ताबड़तोड़ कमाई

कांग्रेस नेता राहुल गांधी की केदारनाथ यात्रा पर गृह मंत्री ने कहा कि जब भी चुनाव आते है तो कुछ लोग जनेऊ खरीद लेते हैं और जगह-जगह मंदिरो में जाते हैं. इससे उन्हें कोई एतराज नहीं है, लेकिन जो लोग दिखावे के लिए जाते है वो ठीक नहीं लगता है.

ये भी पढ़ें: Chhath Puja 2023: 17 या 18 कब है छठ पूजा, जानें नहाय-खाय से सूर्यदेव को अर्घ्य देने का पूरा शेड्यूल

प्रदूषण के बढ़ते स्तर पर पूछे गए सवाल के जवाब में गृह मंत्री अनिल विज ने चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि प्रदूषण बड़ी समस्या है. इस पर सभी को मिलझुलकर काम करना चाहिए और राजनीति नहीं करनी चाहिए.

Input: Vijay Rana

Trending news