Chandigarh News: अनिल विज ने राहुल गांधी पर कसा तंज, बोले- अपनी पार्टी पर दें ध्यान
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1705322

Chandigarh News: अनिल विज ने राहुल गांधी पर कसा तंज, बोले- अपनी पार्टी पर दें ध्यान

Chandigarh News: अनिल विज ने राहुल गांधी के ट्वीट (सांसद भवन का उद्घाटन पीएम मोदी नहीं राष्ट्रपति को करना चाहिए) का जवाब देते हुए कहा कि आप अपनी पार्टी पर ध्यान दें, जो हर प्रदेश में टूटती जा रही है.

Chandigarh News: अनिल विज ने राहुल गांधी पर कसा तंज, बोले- अपनी पार्टी पर दें ध्यान

Chandigarh News: हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर तंज कसते कहा कि "हुड्डा साहब मुख्यमंत्री रहे हैं, इनको बोलने से पहले सोचना चाहिए. उन्होंने प्रश्न करते हुए कहा कि "आप बताओ कौन-सा घोटाला हुआ और कौन सा कर्जे से जुड़ा हुआ है. बिना मतलब ये आरोप लगाते हैं और इनके पास सकारात्मक कुछ करने के लिए नहीं है.

ये भी पढ़ें: Bhiwani News: गर्मी का शिकार हो रहीं सब्जी की फसलें, पानी न मिल पाने की वजह से लग रहा कीड़ा

 

गृह मंत्री अनिल विज आज मीडिया कर्मियों द्वारा पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा द्वारा लगाए गए आरोप कि भाजपा - जजपा सरकार में हो रहे घोटालों के संबंध में पूछे गए सवालों का जवाब दे रहे थे.

वहीं राहुल गांधी के ट्वीट कि नए संसद भवन का उद्घाटन प्रधानमंत्री की बजाए राष्ट्रपति को करना चाहिए को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री को कहां जाना चाहिए, क्या करना चाहिए और किसका उद्घाटन करना चाहिए, यह मॉनिटर कोई राहुल गांधी करेंगे. उन्होंने सवाल खड़ा करते हुए कहा कि आप अपनी पार्टी चलाओ और इन्होंने अपने समय में सारे संस्थान नेहरू और गांधी के नाम कर दिए थे. विज ने राहुल गांधी को नसीहत देते हुए कहा कि बेमतलब के मुद्दे उठाने की बजाए वह अपनी पार्टी पर ध्यान दें जो हर प्रदेश में टूटती जा रही है. 

आज अंबाला के विभिन्न गांवों में कार्यक्रम के दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुए गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि जनता दरबार बंद होने से कठिनाई बहुत ज्यादा हो गई है. पहले प्रदेशभर के लोगों की एक दिन शनिवार को वह समस्याएं सुनते हैं, लेकिन अब रोजाना सैकड़ों फरियादी उनके आवास पर पहुंच रहे हैं और 42 डिग्री सेल्सियस तापमान में भी लाइनों में उन्हें खड़ा होना पड़ रहा है.

गृह मंत्री विज ने कहा कि उनके निवास पर कोई ऐसी जगह भी नहीं है कि वह लोगों को छाया में खड़ा या बैठा सकें. उन्होंने कहा कि रोजाना लोग आ रहे हैं, जिस कारण उनकी दिनचर्या प्रभावित हो रही है. उनके पास दो महत्वपूर्ण मंत्रालय है और लोगों के रोजाना आने-जाने से उनकी दिनचर्या पर भी असर पड़ा है.

Trending news