CNG Price Hike in Delhi-NCR: आम आदमी को महंगाई का एक और बड़ा झटका लगा है. सरकार ने Delhi-NCR में CNG की कीमतें 3 रुपये बढ़ा दी हैं. बढ़ी हुई कीमतें आज से लागू हो गई हैं. CNG की कीमतें बढ़ने के बाद अब गाड़ी में चलना और महंगा हो जाएगा. बढ़ी हुई कीमतों का असर  Delhi-NCR सहित मुजफ्फरनगर, करनाल और कानपुर जैसे शहरों में भी देखने को मिलेगा.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दिल्ली सहित सभी शहरों में  CNG के नए दाम
दिल्ली में  CNG की नया दाम 78.61 रुपये प्रति किलोग्राम, नोएडा-ग्रेटर नोएडा में 81.17 रुपये प्रति किलोग्राम, गाजियाबाद में 81.17 रुपए प्रति किलोग्राम और गुरुग्राम में 86.94 रुपये प्रति किलोग्राम पर पहुंच गई हैं.


Air Force Day 2022: भारतीय वायुसेना का स्थापना दिवस आज, जानें इसका इतिहास और ध्येय वाक्य


25 अक्टूबर तक हर हाल में बनवा लें PUC, वरना नहीं मिलेगा वाहनों के लिए पेट्रोल-डीजल


 


नैचुरल गैस के बाद बढ़े CNG के दाम
हाल ही में सरकार ने नैचुरल गैस की कीमत में 40 प्रतिशत की बढ़ोत्तरी की थी, जिसके बाद आज CNG की कीमतें बढ़ाई गई हैं. बढ़ी हुई कीमतों के बाद आम आदमी को महंगाई का एक और बड़ा झटका लगा है. 


कैब से सफर करने वालों पर भी असर
CNG की कीमतें बढ़ने का असर वाहन चालकों के साथ ही कैब से सफर करने वाले लोगों पर भी देखने को मिलेगा. अब कैब से सफर करने वाले लोगों को ज्यादा कीमतें चुकानी पड़ेंगी.


रूस-यूक्रेन वॉर का असर 
रूस-यूक्रेन के बीच चल रही जंग का असर विश्व के सभी देशों में भी देखने को मिल रहा है. युद्ध की वजह से पेट्रोल-डीजल की सप्लाई पर भी अशर पड़ रहा हैऔर लगातार कीमतों में इजाफा हो रहा है. LPG और नैचुरल गैस के बाद दीवाली के पहले आम आदमी को CNG के दाम बढ़ने से एक और बड़ा झटका लगा है.