तकनीकी खामी के चलते कांग्रेस हारी, दुष्यंत चौटाला बोले- निकाय चुनाव भी हम जीतेंगे
Advertisement

तकनीकी खामी के चलते कांग्रेस हारी, दुष्यंत चौटाला बोले- निकाय चुनाव भी हम जीतेंगे

डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने हाल ही में हुए राज्यसभा चुनावों के बहाने एक बार फिर कांग्रेस पर निशाना साधा है. दुष्यंत चौटाला ने कहा कि आज कांग्रेस राज्यसभा चुनाव में तकनीकी गलती की आज भरपाई कर रही है. वहीं कांग्रेस को उदयपुर में हुए चिंतन शिविर का भी लाभ नहीं मिला.

तकनीकी खामी के चलते कांग्रेस हारी, दुष्यंत चौटाला बोले- निकाय चुनाव भी हम जीतेंगे

सिरसा: डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने हाल ही में हुए राज्यसभा चुनावों के बहाने एक बार फिर कांग्रेस पर निशाना साधा है. दुष्यंत चौटाला ने कहा कि आज कांग्रेस राज्यसभा चुनाव में तकनीकी गलती की आज भरपाई कर रही है. वहीं कांग्रेस को उदयपुर में हुए चिंतन शिविर का भी लाभ नहीं मिला. इस पर कांग्रेस को और गहन चिंतन करने की जरूरत है. डिप्टी सीएम ने निकाय चुनाव में गठबंधन की जीत का दावा भी किया है. 

ये भी पढ़ें: राहुल से पूछताछ पर अखिलेश यादव ने ED का ये नया मतलब समझाया, बोले- सरकार...

डिप्टी सीएम ने कहा कि राज्यसभा चुनाव में गठबंधन सरकार ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी थी. दो पार्टियों का समर्थन मिला साथ ही कांग्रेस के विधायक कुलदीप बिश्नोई ने भी हमारा साथ दिया. राज्यसभा चुनाव में 29 का मैजिक नंबर गठबंधन सरकार ने हासिल किया. चौटाला ने कहा कि हर चुनाव एक चुनौती होता है और हमें लगता है कि कांग्रेस आज राज्यसभा चुनाव में तकनीकी गलती का खामियाजा भुगत रही है, जहां एक नंबर की जगह टिक मारा और कहीं न कहीं वो ट्रेनिंग का फेलियर रहा. साथ ही दुष्यंत ने कहा कि कांग्रेस का अपना चिंतन है बाकि उदयपुर में चिंतन शिविर से कोई लाभ नहीं हुआ. वहीं कुलदीप बिश्नोई के जजपा में शामिल होने के सवाल पर चौटाला ने कहा कि उन्होंने ने कोई ऑफर नहीं दिया गया है. यदि वे जजपा में आते है तो संगठन इस पर विचार जरूर करेगा. कुलदीप बिश्नोई के BJP में शामिल होने के सवाल पर दुष्यंत चौटाला ने कहा ये उनकी राजनीतिक सूझबूझ होगी कि वे अगला कदम क्या उठाएंगे.

WATCH LIVE TV

Trending news