दिल्ली में महिला Cab ड्राइवर पर बदमाशों ने बीयर की बोतल से गर्दन पर किया वार
Advertisement

दिल्ली में महिला Cab ड्राइवर पर बदमाशों ने बीयर की बोतल से गर्दन पर किया वार

दिल्ली के ISBT के पास प्रियंका नाम की एक उबर कैब ड्राइवर पर लूटपाट के इरादे से दो लोगों ने हमला कर दिया. इस दौरान प्रियंका को काफी गंभीर चोटें आई है. इतना ही नहीं प्रियंका की गर्दन और शरीर पर 10 टांके आए हैं. 

दिल्ली में महिला Cab ड्राइवर पर बदमाशों ने बीयर की बोतल से गर्दन पर किया वार

नई दिल्लीः राजधानी दिल्ली में महिलाओं की सुरक्षा के दावों को लेकर  लगातार पोल खुलती हुई नजर आ रही है. एक बार फिर से महिला की सुरक्षा को लेकर एक वारदात सामने आ रही है. दिल्ली में देर रात महिला उबर कैब (uber cab) चालक से सड़क पर लूटपाट का मामला सामने आया है. आरोपियों ने महिला कैब ड्राइवर की गर्दन और शरीर पर बीयर की बोतल से वार किया.

दिल्ली में महिला सुरक्षा को लेकर उठे सवाल

यह मामला 9 जनवरी, 2023 की रात का है. दिल्ली के ISBT के पास प्रियंका नाम की एक उबर कैब ड्राइवर पर लूटपाट के इरादे से दो लोगों ने हमला कर दिया. इस दौरान प्रियंका को काफी गंभीर चोटें आई है. इतना ही नहीं प्रियंका की गर्दन और शरीर पर 10 टांके आए हैं. महिला ने बताया कि एक कस्टमर की कॉल पर जा रहीं थीं. रात में कोहरा काफी ज्यादा था, इसलिए वो गाड़ी धीरे चला रहीं थीं.

महिला कैब ड्राइवर ने आगे बताया कि जिस वक्त कैब ड्राइवर पर हमला हुआ तब वो अपने कस्टमर की लोकेशन से करीब 100 मीटर की दूरी पर थीं. गाड़ी चलाते हुए ही उनकी कार के पास 2 लोग आए और पत्थर से कार का शीशा तोड़ दिया. कैब ड्राइवर ने बताया कि पत्थर मेरे सर पर लगा और कांच के टुकड़े मेरे बॉडी पर आ गिरे. प्रियंका ने आगे बताया कि मैं गाड़ी देखने के लिए उतरी कि आखिर हुआ क्या है, जैसे ही मैंने गाड़ी रोकी तो 2 लोग मेरे पास आ गए और मेरे साथ छीना झपटी करने लगे.

ये भी पढ़ेंः ई-रिक्शा चालक ने नाबालिक लड़की को गुमराह कर किया रेप, परेशान हालत में पुलिस को मिली पीड़िता

प्रियंका ने आगे बताया कि दोनों ने मेरे पैसे छीन लिए, एक ने मेरा हाथ पकड़ा तो दूसरे ने मेरे हाथ से मोबाइल छीन लिया. इसके बाद मैंने हिम्मत दिखाई और अपना मोबाइल उनसे वापस छीन लिया. जब वो मेरी गाड़ी छीनने लगे तो मैंने कहा की गाड़ी मेरी नहीं है. मैं जोर-जोर से चिल्लाने लगी, जैसे ही मैं चिल्लाने लगी तो एक ने मेरी गर्दन पर कांच की बोतल मार दी. मेरी गर्दन और छाती पर गंभीर चोट आई, 10 टांके लगे हैं.

UBER की इमरजेंसी सर्विस और पुलिस ने नहीं कोई मदद

आपको बता दें कि प्रियंका ने काफी देर तक UBER में इमरजेंसी पर कॉल किया, मगर वहां से कोई रिस्पॉन्स नहीं किया. इतना ही नहीं प्रियंका ने कई बार पैनिक बटन भी दबाया, उसका भी कोई रिस्पॉन्स नहीं आया. पुलिस को भी कॉल किया था उन्होंने भी आधे घंटे के बाद फोन किया. इस बीच प्रियंका ने बाइक और कार वालों को भी रोका, लेकिन कोई मदद के लिए नहीं रुका.

Trending news