Delhi Crime: दिल्ली में युवक को पीटने के बाद प्राइवेट पार्ट में डाल दी लोहे की रॉड, 4 गिरफ्तार
Advertisement

Delhi Crime: दिल्ली में युवक को पीटने के बाद प्राइवेट पार्ट में डाल दी लोहे की रॉड, 4 गिरफ्तार

Delhi Crime: दिल्ली में लगातार क्राइम का ग्राफ तेजी के साथ बढ़ता जा रहा है. हाल ही में दिल्ली से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक युवक के साथ कुछ लोगों ने पहले मारपीट करने के बाद उसके प्राइवेट पार्ट में लोहे का रोड डाल दिया.

Delhi Crime: दिल्ली में युवक को पीटने के बाद प्राइवेट पार्ट में डाल दी लोहे की रॉड, 4 गिरफ्तार

Delhi Crime: दिल्ली में क्राइम की वारदात कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं. लगातार क्राइम का ग्राफ भी तेजी के साथ बढ़ता जा रहा है. हाल ही में दिल्ली से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. पश्चिमी दिल्ली के ख्याला थाना इलाके में एक युवक के साथ कुछ लोगों ने पहले मारपीट करने के बाद उसके प्राइवेट पार्ट में लोहे का रोड डाल दिया.

बता दें कि ये घटना दिवाली रात की बताई जा रही है. पश्चमी जिला पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, इस वारदात को अंजाम देने वाले अशोक सहितसभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस के अनुसार ख्याला इलाके में रहने वाला पीड़ित संजय कुमार दिवाली की रात इलाके एक ढाबे पर खाना लेने गया, लेकिन ढाबा बंद होने की वजह से अपने दोस्त को फोन किया तो दोस्त ने उसे अपने घर पर खाना खाने के लिए बुला लिया.

ये भी पढ़ेंः Sonipat Crime: जरा सी कहासुनी पर युवक की ट्रैक्टर से कुचलकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

इसके बाद जब वह दोस्त के घर से खाना खाकर वापस अपने कमरे पर लौट रहा था तभी इस वारदात को अंजाम दिया गया था. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, पीड़ित संजय और मुख्य आरोपी अशोक यादव दोनों नशे में थे. झगड़े के दौरान अशोक ने अपने तीन साथियों को फोन कर मौके पर बुला लिया और पहले पीड़ित के साथ मारपीट की बाद में एक लोहे का रोड लेकर पीड़ित के प्राइवेट पार्ट में डाल दिया, जिससे पीड़ित बुरी तरह घायल हो गया.

पुलिस ने आगे जानकारी देते हुए आगे बताया कि घटना को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गए. पीड़ित ने जैसे-तैसे पुलिस को कॉल किया और फिर मौके पर पहुंचे पुलिस ने पीड़ित को पहले पास के अस्पताल में भर्ती कराया जहां से उसके गंभीर हालत को देखते हुए सफदरजंग रेफर कर दिया गया. जहां अभी भी उसका इलाज चल रहा है.

ये भी पढ़ेंः Delhi News: पार्किंग को लेकर हुए झगड़े में गई बुजुर्ग की जान, पुलिस कर रही मामले की जांच

पीड़ित के बयान के आधार पर पुलिस ने आरोपी अशोक यादव को पहले गिरफ्तार कर लिया था, लेकिन उसके तीन साथियों को बुधवार रात गिरफ्तार कर लिया गया है. वेस्ट जिले के डीसीपी विचित्र वीर का कहना है कि इन तीनों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मामला दर्ज किया जा रहा है.

(इनपुटः राजेश कुमार शर्मा)

Trending news