Deepika Padukone's lookalike Rijuta Ghosh: बॉलीवुड सेलेब्स की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है, अक्सर लोग उनके जैसा दिखने के लिए कई तरीके आजमाते नजर आते हैं. कोई अपने फेवरेट एक्टर-एक्ट्रेस को कॉपी करने के लिए उनकी तरह कपड़े पहनना शुरू कर देता है तो कोई उनकी तरह हेयरस्टाइल कर लेता है. कुछ ऐसे भी लोग हैं जो बिना कुछ किए ही सितारों की तरह नजर आते हैं. सलमान खान, शाहरुख, आलिया भट्ट सहित ऐसे कई स्टार हैं, जिनके हमशक्ल सोशल मीडिया पर काफी फेमस हैं. आज के आर्टिकल में हम बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की हमशक्ल की झलक साझा करने वाले हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कौन है दीपिका पादुकोण की हमशक्ल?
इंस्टाग्राम पर रिजुता घोष देब नाम की लड़की की तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं, जिन्हें देखकर आपकी नजरें भी धोखा खा जाएंगी. रिजुता की आंखों से लेकर हेयरस्टाइल तक सबकुछ दीपिका से मिलता-जुलता है. रिजुता की इन तस्वीरों को पहली बार देखने पर हर कोई उन्हें दीपिका पादुकोण समझ बैठेगा. 


ये भी देखें- Alia Bhatt Photos: नेटफ्लिक्स के इवेंट में आलिया का ग्रीन लुक देख दीवाने हुए फैंस


दीपिका पादुकोण 2.0
रिजुता की इन तस्वीरों पर ऐसे ढेरों कमेंट्स हैं, जिनमें यूजर उन्हें दीपिका पादुकोण 2.0, दीपिका की जुड़वा बहन बताते नजर आ रहे हैं. कुछ यूजर्स ने तो यहां तक कह दिया की कहीं रणवीर सिंह आपको देखकर कन्फ्यूज ना हो जाएं. 


सोशल मीडिया पर पॉपुलर हैं रिजुता
दीपिका पादुकोण 2.0 के नाम से मशहूर रिजुता घोष सोशल मीडिया पर काफी फेमस हैं और इंस्टाग्राम पर उनके एक लाख से भी ज्यादा फॉलोवर्स हैं. रिजुता के इंस्टाग्राम पर ऐसी कई तस्वीरें मौजूद हैं, जिनमें वो हूबहू दीपिका पादुकोण की तरह नजर आ रही हैं.


आलिया की हमशक्ल
इससे पहले सोशल मीडिया आलिया भट्ट  (Alia Bhatt) की हमशक्ल भी काफी चर्चा में थी. बैंगलुरु की रहने वाली रोशनी के इंस्टाग्राम की तस्वीरों को देखकर हर कोई हैरान था. कई लोग उन्हें छोटी आलिया भी कहने लगे थे.