Delhi: 13 मार्च से AAP करेगी Door to Door कैंपेन, जनता को बताएगी सिसोदिया और सत्येंद्र जैन की गिरफ्तारी का सच
Advertisement

Delhi: 13 मार्च से AAP करेगी Door to Door कैंपेन, जनता को बताएगी सिसोदिया और सत्येंद्र जैन की गिरफ्तारी का सच

बीजेपी के खिलाफ दिल्ली के सभी वार्डों में आप कार्यकर्ता 13 मार्च से डोर-टू डोर कैंपेन की करेंगे शुरुआत करने जा रहे हैं. जिसको लेकर गोपाल राय ने कहा भारतीय जनता पार्टी का पर्दाफाश करने के लिए आम आदमी पार्टी ने डोर-टू-डोर कैंपेन को लेकर तैयारियां तेज कर दी हैं.

Delhi: 13 मार्च से AAP करेगी Door to Door कैंपेन, जनता को बताएगी सिसोदिया और सत्येंद्र जैन की गिरफ्तारी का सच

नई दिल्ली: बीजेपी के खिलाफ दिल्ली के सभी वार्डों में आप कार्यकर्ता 13 मार्च से डोर-टू डोर कैंपेन की करेंगे शुरुआत करने जा रहे हैं. जिसको लेकर गोपाल राय ने कहा भारतीय जनता पार्टी का पर्दाफाश करने के लिए आम आदमी पार्टी ने डोर-टू-डोर कैंपेन को लेकर तैयारियां तेज कर दी हैं. पार्टी मुख्यालय में संगठन पदाधिकारियों द्वारा दिल्ली के 250 वार्डों के प्रतिनिधियों को आज प्रशिक्षण दिया गया. भाजपा की मोदी सरकार द्वारा केंद्रीय एजेंसियों के दुरुपयोग का संदेश 'आप' हर आदमी तक पहुंचाएगी.

आम आदमी पार्टी के दिल्ली प्रदेश संयोजक एवं मंत्री गोपाल राय ने कहा कि दिल्ली में मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन की गिरफ्तारी के खिलाफ आम आदमी पार्टी की ओर से मेगा डोर-टू-डोर कैंपेन चलाया जाएगा. हर वॉर्ड के अंदर डोर टू डोर कैंपेन के लिए टीमें गठित की जाएगी. ये सभी टीमें 13 मार्च से दिल्ली के सभी वार्डों में डोर टू डोर कैंपेन शुरू करेगी. जो मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन की गिरफ्तारी का सच जनता के सामने रखेंगे.

ये भी पढ़ें: Digvijay Chautala Wedding: चौटाला परिवार में विवाह की रस्में हुईं शुरू, तस्वीरें आईं सामने

 

डोर टू डोर कैंपेन के साथ ही मोहल्ला सभाएं आयोजित की जाएगी, जिसमें मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन की पूरी गिरफ्तारी का सच जनता के सामने रखा जाएगा. इसके अलावा डोर टू डोर कैंपेन के माध्यम से जनता की तरफ से प्रधानमंत्री के नाम एक चिट्ठी साइन कराई जाएगी, जिससे कि लोग अपना आक्रोश व्यक्त कर सके. 

गोपाल राय ने कहा प्रधानमंत्री ने तानाशाहीपूर्ण रवैया अपनाते हुए देश के सर्वक्षेष्ठ मंत्री रहे मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन को गिरफ्तार कर जेल में बंद कर रखा है. इसके पीछे के असली सच को लोगों तक पहुंचाने के लिए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सभी विधायकों और पार्षदों के साथ बैठक की थी. बैठक में यह निर्णय लिया गया था कि भाजपा की हर साजिश का कड़ाई से जवाब दिया जाएगा. डोर टू डोर कैंपेन के जरिये मोदी सरकार द्वारा की जा रही केंद्रीय एजेंसियों के दुरुपयोग का संदेश दिल्ली और पूरे देश में हर आदमी तक पहुंचाया जाएगा. जगह-जगह मौहल्ला सभा आयोजित करके लोगों को बताया जाएगा कि यह भ्रष्टाचार का मुद्दा नहीं है, बल्कि आम आदमी पार्टी को रोकने के लिए प्रधानमंत्री की ओर से किया गया षड्यंत्र है और तानाशाही रवैया अपनाते हुए मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी की गई है.

Trending news