Delhi News: बीजेपी के स्टार प्रचारक ED और CBI ने शुरू किया अपना काम, हो सकती है संजय सिंह की हत्या- Dilip Pandey
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1909771

Delhi News: बीजेपी के स्टार प्रचारक ED और CBI ने शुरू किया अपना काम, हो सकती है संजय सिंह की हत्या- Dilip Pandey

Sanjay Singh News: दिलीप पांडेय ने कहा कि बीजेपी ने अपने दो स्टार प्रचारकों को उतार दिया है ईडी (ED) और सीबीआई (CBI) के रूप में.  साथ ही कहा कि 2024 के चुनाव को लेकर यह दोनों जांच एजेंसियां काम करना शुरू कर चुकी है. ऐसा कोई षड्यंत्र रचा जा रहा है कि संजय सिंह की हत्या की जा सकती है.

Delhi News: बीजेपी के स्टार प्रचारक ED और CBI ने शुरू किया अपना काम, हो सकती है संजय सिंह की हत्या- Dilip Pandey

Dilip Pandey News: संजय सिंह की गिरफ्तारी और कोर्ट से उनकी 3 दिन की रिमांड और बढ़ाने को लेकर दिल्ली आम आदमी पार्टी के नेता और तिमारपुर से विधायक दिलीप पांडेय ने एक प्रेसवार्ता को संबोधित किया. जिसमें बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है और कहा कि बीजेपी ने अपने दो स्टार प्रचारकों को उतार दिया है ईडी (ED) और सीबीआई (CBI) के रूप में.  साथ ही कहा कि 2024 के चुनाव को लेकर यह दोनों जांच एजेंसियां काम करना शुरू कर चुकी है.

दिलीप पांडेय ने कहा कि कल कोर्ट में संजय सिंह की पेशी के बाद जो सच उजागर हुआ. उससे पीएम मोदी और बीजेपी की राजनीति का पर्दाफाश हो गया है. ये साफ हो गया कि ED बीजेपी के इशारे पर संजय सिंह को मरवाने की कोशिश कर रही है. ये जवाब उनको देना चाहिए कि क्या ऐसा कोई षड्यंत्र रचा जा रहा है कि संजय सिंह की हत्या की जा सकती है. दो बार ऐसा हुआ ED कस्टडी में संजय सिंह को अज्ञात जगहों पर ले जाने की कोशिश की गई. जब संजय सिंह ने पूछा कि उन्हें कहां ले जाया जा रहा है और इसकी जानकारी कोर्ट को दी गई तो उनको जवाब दिया गया कि ऊपर से ये कहा गया है.

ये भी पढ़ें: Delhi liquor policy case: संजय सिंह को कोर्ट से नहीं मिली राहत, 3 दिन बढ़ी रिमांड, ED कस्टड़ी में खुद की जान का बताया खतरा

 

आप नेता ने सवाल करते हुए कहा कि यह कहां लिखा है कि किसी व्यक्ति को बिना जानकारी दिए या कोर्ट को जानकरी दिए बिना उसे किसी अज्ञात जगह पर ले जा रहे हैं और बोल रहे है कि ऊपर से आदेश है.

उन्होंने कहा कि ED से ऊपर कौन व्यक्ति बैठा है. जो ऐसे आदेश दे रहा है. इसका जवाब बीजेपी और ED को देना होगा. जब बीजेपी AAP सांसदों और विधायकों को खरीद नहीं पाई. जेल भेजने के बाद भी उनके हौंसलो को पस्त नहीं कर पाई तो अब मरवाने की कोशिश की जा रही है. दरअसल बता दें कि कल कोर्ट में पेशी के दैरान संजय सिंह ने ईडी की कस्टड़ी के दौरान एनकाउंटर की आशंका जताई थी.

Trending news