Delhi News: जंतर-मंतर पर AAP का प्रदर्शन, बांसुरी स्वराज बोलीं- AAP को उपवास नहीं...
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2193389

Delhi News: जंतर-मंतर पर AAP का प्रदर्शन, बांसुरी स्वराज बोलीं- AAP को उपवास नहीं...

Bansuri Swaraj News: भाजपा नेता और नई दिल्ली लोकसभा संसदीय सीट से पार्टी उम्मीदवार बांसुरी स्वराज का कहना है कि आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री की तरफ से करोड़ों रुपये का शीश महल बनाया गया. इसके अलावा अलग-अलग विभागों में कई घोटाले किए गए. AAP को उपवास नहीं पश्चाताप करना चाहिए.

Delhi News: जंतर-मंतर पर AAP का प्रदर्शन, बांसुरी स्वराज बोलीं- AAP को उपवास नहीं...

Delhi Lok Sabha Election 2024: दिल्ली शराब घोटाले के मामले को लेकर के बीजेपी भी काफी ज्यादा हमलावर है. बीजेपी ने आज कनॉट प्लेस में प्रदर्शन कर रही है. धरना प्रदर्शन के साथ-साथ में सेल्फी प्वाइंट भी बनाया गया है. साथ ही भाजपा की तरफ से सीएम आवास का रिप्लिका भी रखा गया है. शराब से शीश महल सेल्फी कैंपेन और धरना भाजपा की तरफ से चलाया जा रहा है. 

इसको लेकर दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा का कहना है कि जिस तरीके से आम आदमी पार्टी की तरफ से शीश महल बनाने में करोड़ों रुपये खर्च हुए किसी आम आदमी के घर में क्या स्विमिंग पूल होता है. आम आदमी पार्टी पूरी तरह से भ्रष्ट है.

वहीं भाजपा नेता और नई दिल्ली लोकसभा संसदीय सीट से पार्टी उम्मीदवार बांसुरी स्वराज का कहना है कि आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री की तरफ से करोड़ों रुपये का शीश महल बनाया गया. इसके अलावा अलग-अलग विभागों में कई घोटाले किए गए. AAP को उपवास नहीं पश्चाताप करना चाहिए.

बांसुरी स्वराज ने आम आदमी पार्टी और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की आलोचना की और शहर में मोहल्ला क्लीनिकों की दयनीय स्थिति का आरोप लगाया. रविवार को स्वराज ने कहा कि मोहल्ला क्लीनिकों में नकली दवाएं बांटी जा रही हैं और प्रशासनिक कर्मचारी मरीजों का इलाज करते हैं.

ये भी पढ़ें: Delhi Crime: तिमारपुर में 21 साल के युवक की चाकू गोदकर हत्या, 2 नाबालिग गिरफ्तार

उन्होंने कहा कि एक तरफ पीएम मोदी जन औषधि केंद्र में अच्छी गुणवत्ता और कम महंगी दवाएं वितरित करते हैं. वहीं दूसरी तरफ AAP सरकार मोहल्ला क्लीनिक में नकली दवाएं वितरित करती है. बांसुरी ने कहा कि डॉक्टर मोहल्ला क्लीनिक में मरीजों का इलाज नहीं करते हैं, बल्कि प्रशासनिक कर्मचारी मरीजों की देखभाल करते हैं. 

बीजेपी उम्मीदवार बांसुरी ने कहा कि एक तरफ भाजपा हर घर में नल का पानी कनेक्शन देती है, जबकि AAP जल बोर्ड घोटाला करती है. उन्होंने कह ाकि मैं आपको बताना चाहता हूं कि केजरीवाल के भ्रष्टाचार के कारण पूरी दिल्ली परेशान है, लेकिन वह अपनी सत्ता और घोटालों का आनंद लेने में व्यस्त थे। आज आम आदमी पार्टी सहानुभूति का नाटक कर रही है और दिल्ली की जनता इसे अच्छी तरह समझ सकती है.

Trending news