Delhi Accident News: गंधक-पोटाश कूटते समय हुआ धमाका, 21 वर्षीय युवक की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1954145

Delhi Accident News: गंधक-पोटाश कूटते समय हुआ धमाका, 21 वर्षीय युवक की मौत

उत्तर पूर्वी दिल्ली के थाना वेलकम इलाके में गंधक पोटाश को कूटते वक्त दर्दनाक हादसा हुआ. पोटाश कूट रहे युवक की धमाके से दर्दनाक मौत हो गई. मृतक एमसीडी में कर्मचारी था.

Delhi Accident News: गंधक-पोटाश कूटते समय हुआ धमाका, 21 वर्षीय युवक की मौत

Delhi Accident News: उत्तर पूर्वी दिल्ली के थाना वेलकम इलाके में गंधक पोटाश को कूटते वक्त दर्दनाक हादसा हुआ. पोटाश कूट रहे युवक की धमाके से दर्दनाक मौत हो गई. मृतक एमसीडी में कर्मचारी था. दिल्ली में पटाखे बैन होने के बाद लोग दिवाली में पटाखे छोड़ने के लिए देसी तरीके ढूंढ रहे हैं. 

पटाथे बैन होने पर दिवाली मनाने के लिए लोग ढूढ़ रहे नए-नए तरीके
राजधानी दिल्ली में बढ़ते पॉल्यूशन को देखते हुए दिल्ली सरकार ने कई तरह की पाबंदियां लगाई हैं. वहीं दीपावली का त्योहार नजदीक है इसको देखते हुए राजधानी दिल्ली में आसपास के राज्यों में पटाखों पर सुप्रीम कोर्ट ने पूरी तरह से पाबंदी लगा दी है. इसी के चलते लोग दीपावली का त्योहार मनाने के लिए नए-नए तरीके भी खोज रहे हैं. आपको बता दें की उत्तर पूर्वी दिल्ली के वेलकम इलाके के मोची बस्ती में एक बेहद दर्दनाक हादसा होने का मामला सामने आया है.

ये भी पढ़ें: लाखों की ज्वैलरी ले भागी नौकरानी, रिमांड के दौरान महिला ने उगले सभी साथियों के नाम

गंधक और पोटाश नामक पदार्थ को कूटते समय हुआ धमाका
बताया जा रहा है कि 21वर्षीय हिमांशु अपने मकान की दूसरी मंजिल पर गंधक और पोटाश नामक पदार्थ को किसी चीज के माध्यम से कूट रहा था. तभी अचानक से गंधक पोटाश में एक जोरदार धमाका हो गया, जिसमें हिमांशु बहुत बुरी तरह से झुलस गया. हानन-फानन में हिमांशु को उसके छोटे भाई ने पड़ोसियों की मदद से झुलसी हालत में अस्पताल पहुंचाया. जहां इलाज के दौरान हिमांशु की मौत हो गई. 

धमाके में 21 वर्षीय हिमांशु की हुई मौत, 6 महीने पहले एमसीडी में मिली थी नौकरी
आपको बता दें कि हिमांशु 6 महीने पहले ही अपने पिताजी की जगह एमसीडी में नौकरी पर लगा था. वहीं स्थानीय निवासियों का कहना है कि करीब 6 महीने पहले है मृतक हिमांशु के पिताजी का देहांत हो गया था, जिसके चलते हिमांशु को उसके पिताजी की जगह पर एमसीडी में नौकरी पर लगाया गया था. जिसकी आज मृत्यु हो गई है. 

Input: Rakesh Chawla

Trending news