Rohtak Gangwar: 5 युवकों पर अंधाधुंध फायरिंग, तीन की मौत, जमानत पर छूटे राहुल बाबा ने ली घटना की जिम्मेदारी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2438635

Rohtak Gangwar: 5 युवकों पर अंधाधुंध फायरिंग, तीन की मौत, जमानत पर छूटे राहुल बाबा ने ली घटना की जिम्मेदारी

Rohtak Gangwar: रोहतक में सोनीपत रोड के बलियाना मोड़ में गुरुवार रात शराब के ठेके में अंधाधुंध फायरिंग हुई, इसमें 3 लोगों की मौत हो गई वहीं दो लोग घायल हैं. मृतकों में शामिल अमित नांदल सुमित पलोटरा का छोटा भाई बताया जा रहा है.  

Rohtak Gangwar: 5 युवकों पर अंधाधुंध फायरिंग, तीन की मौत, जमानत पर छूटे राहुल बाबा ने ली घटना की जिम्मेदारी

Rohtak Gangwar: हरियाणा के रोहतक में राहुल बाबा व पलोटरा गैंग में गैंगवार का मामला सामने आया है. रोहतक के सोनीपत रोड स्थित बलियाना मोड़ के नजदीक शराब ठेके पर बैठे 5 युवकों पर मोटरसाइकिल सवार युवकों द्वारा अंधाधुंध फायरिंग कर दी गई. हमलावर गोलियां बरसाकर वहां से फरार हो गए. गोली लगने के कारण 3 युवकों की मौत हो गई, वहीं दो लोग घायल हैं. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस टीम ने पहुंचकर जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें- Delhi: जज सहित 50 महिलाओं को बनाया शिकार, शादी का झांसा देकर ठगी करने वाला गिरफ्तार

क्या है पूरा मामला
शुरुआती जांच में सामने आया है कि रोहतक में सोनीपत रोड के बलियाना मोड़ में गुरुवार रात 5 युवक शराब के ठेके पर बैठे थे. इस दौरान ठेके के बाहर तीन बाइक में 8 युवक आए और अंधाधुंध गोलियां चलानी शुरू कर दीं. गोली लगने के कारण बोहर गांव के तीन युवकों की मौत हो गई, जबकि दो गंभीर रूप से घायल हैं.  

मृतकों की पहचान गांव बोहर निवासी 30 वर्षीय जयदीप, 37 वर्षीय अमित नांदल और 28 वर्षीय विनय के रूप में हुई है.  वहीं गांव बोहर निवासी 29 वर्षीय अनुज और 32 वर्षीय मनोज गोली लगने के कारण घायल हैं. मृतक अमित नांदल सुमित पलोटरा का छोटा भाई बताया जा रहा है.  

पुरानी रंजिश की वजह से गोलीबारी
वारदात को पुरानी रंजिश से जोड़कर देखा जा रहा है. पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, साल 2019 में कोर्ट के बाहर फायरिंग हुई थी. फायरिंग मामले में बोहर गांव के युवक पलोटरा को गिरफ्तार किया गया, जो अब जेल में बंद है. CIA-2 प्रभारी सतीश कुमार ने बताया कि वारदात के पीछे पुरानी रंजिश नजर आ रही है. ये मामला छह साल पहले कोर्ट के बाहर हुई फायरिंग से जुड़ा है. हालांकि सतीश कुमार का ये भी कहना है कि इस घटना के बारे में अभी ज्यादा कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी. मामले की जांच की जा रही है, जिसके बाद घटना की वजह का पता लगाया जा सकेगा. 

राहुल बाबा ने ली जिम्मेदारी
गैंगवार के बाद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डाली गई है, जिसमें राहुल बाबा ने इस गैंगवार की जिम्मेदारी ली है. राहुल बाबा फिलहाल जमानत पर बाहर है.

Input- Raj Takiya

हरियाणा की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Haryana News in Hindi और पाएं Haryana latest news in hindi  हर पल की जानकारी । हरियाणा  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news