Karnal News: न कोई जनसभा, न प्रचार, जानें चुनाव से पहले राहुल गांधी क्यों पहुंचे करनाल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2438418

Karnal News: न कोई जनसभा, न प्रचार, जानें चुनाव से पहले राहुल गांधी क्यों पहुंचे करनाल

Rahul gandhi Karnal News: अमेरिका में रहने वाले करनाल के युवक अमित से किया वादा निभाने के लिए शुक्रवार सुबह अचानक राहुल गांधी करनाल जिले के घोघड़ीपुर गांव पहुंचे. यहां से उन्होंने अमित को वीडियो कॉल भी किया. 

Karnal News: न कोई जनसभा, न प्रचार, जानें चुनाव से पहले राहुल गांधी क्यों पहुंचे करनाल

Karnal News: हरियाणा में विधानसभा चुनाव से पहले एक ओर जहां नेता चुनावी रैलियां करने में जुटे हुए हैं, वहीं दूसरी तरफ राहुल गांधी का अलग अंदाज देखने को मिल रहा है. शुक्रवार सुबह अचानक राहुल गांधी बिना किसी सूचना के करनाल जिले के घोघड़ीपुर गांव पहुंचे. यहां पर उन्होंने अमेरिका में रहने वाले एक युवक के परिवारवालों से मुलाकात की. राहुल गांधी के इस दौरे के बारे में न हीं करनाल के स्थानीय नेताओं को कोई खबर थी और न हीं पुलिसकर्मियों को. राहुल गांधी के आने की खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी भी अलर्ट हो गए. 

वादा निभाने पहुंचे राहुल गांधी
मिली जानकारी के अनुसार, राहुल गांधी के अमेरिका दौरे के दौरान उनकी मुलाकात हरियाणा के अमित नाम के युवक से हुई थी. अमित का अमेरिका में एक्सीडेंट हो गया, जिसके बाद से वो अस्पताल में भर्ती है. राहुल ने अमित से वादा किया था कि वो वतन वापसी के बाद उसके घर जाएंगे. शुक्रवार सुबह राहुल गांधी अपना वादा निभाते हुए घोघड़ीपुर गांव पहुंचे और अमित के परिजनों से मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने अमित को वीडियो कॉल भी किया. 

ये भी पढ़ें- West Delhi: दिल्ली का 'नरक' देख हिल गए LG वीके सक्सेना, अधिकारियों के नंबर कर दिए जारी

 

सुरक्षा इंतजाम में जुटी पुलिस
राहुल गांधी के करनाल आने की जानकारी केवल कुछ अधिकारियों को ही थी, जिसकी वजह से कोई तैयारियां नहीं की गई थी. राहुल के दौरे की खबर मिलते ही पुलिस महकमे में भी खलबली मच गई. आनन-फानन में उनकी सुरक्षा के इतंजाम किए गए. 

गांववालों की भीड़
अमित के घर राहुल गांधी के आने की खबर लगते ही आस-पास के लोग वहां एकत्र हो गए. अमित के घर पर लोगों की काफी भीड़ नजर आई, वहीं राहुल गांधी भी गांव के लोगों से मिलकर काफी खुश नजर आए. 
 
घी और चूरमा
राहुल गांधी ने अमित के परिजनों के पास लगभग 20 मिनट तक रहे. इस दौरान उन्होंने उनका हाल-चाल जाना. अमित के घर से राहुल देशी घी और चूरमा भी पैक कराकर ले गए. इसके बाद राहुल गांधी ने घरौंडा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार से मुलाकात भी की. 

हरियाणा की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Haryana News in Hindi और पाएं Haryana latest news in hindi  हर पल की जानकारी । हरियाणा  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news