बदरपुर बस अड्डे पर कूड़े के ढेर देख यात्रियों का सवाल, दिल्ली ऐसे बनेगी पेरिस?
Advertisement

बदरपुर बस अड्डे पर कूड़े के ढेर देख यात्रियों का सवाल, दिल्ली ऐसे बनेगी पेरिस?

दिल्ली के बदरपुर बस अड्डा पर गंदगी का अंबार यात्रियों के लिए परेशानी का सबब बन गया है, जिसके वजह से यात्रियों को वहां खड़े होने में काफी दिक्कत होती है. लोगों का कहना है कि हम दिल्ली को पेरिस बनाएंगे. क्या ऐसे बनेगा पेरिस? 

बदरपुर बस अड्डे पर कूड़े के ढेर देख यात्रियों का सवाल, दिल्ली ऐसे बनेगी पेरिस?

बदरपुर बॉर्डरः राजधानी दिल्ली के बदरपुर बस अड्डा पर गंदगी का अंबार यात्रियों के लिए परेशानी का सबब बन गया है, जिसके वजह से बस पकड़ने आए यात्रियों का कहना है कि बस अड्डे पर इतनी ज्यादा गंदगी है कि हम दुर्गंध से परेशान हो गए हैं, तो वही कूड़े के ढेर की वजह से हमें बस पकड़ने में भी काफी समस्या होती है क्योंकि हम लोग स्टैंड पर कूड़े कि वजह से खड़े नहीं हो पाते.

जो तस्वीरें आप देख रहे है यह तस्वीर है बदरपुर बॉर्डर बस अड्डा की है. जहां पर कूड़े का ढेर बस अड्डा पर पसरा हुआ है और इसकी वजह से बस पकड़ने आए यात्रियों को काफी असुविधा हो रही है, तो वही बस अड्डे पर आए लोगों ने बताया कि बस अड्डे की सफाई पर दिल्ली सरकार ध्यान नहीं देती है, जिसके वजह से बस अड्डे पर चारों तरफ कूड़ा ही कूड़ा नजर आता है और जिसके वजह से दुर्गंध इतना ज्यादा है कि यहां पर पलभर भी खड़ा होना मुश्किल हो जाता है.

ये भी पढ़ेंः Delhi में फिर डरा रहा कोरोना,एक हफ्ते में बढ़े 3 गुना मरीज, CM केजरीवाल करेंगे आपात बैठक

यह समस्या हल्की बारिश होने के बाद बढ़कर बद से बदतर हो जाता है. दिल्ली सरकार इसकी साफ-सफाई पर थोड़ा भी ध्यान नहीं देती है. जबकि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कहते हैं कि हम दिल्ली को पेरिस बनाएंगे. जहां एक तरफ देश में साफ सफाई को लेकर कई तरह के अभियान चलाए जा रहे है, तो वही दूसरी तरफ दिल्ली के मुख्यमंत्री कहते हैं कि हम दिल्ली को पेरिस बनाएंगे.

मगर जिस तरह बदरपुर बस अड्डा पर गंदगी का अंबार लगा है. जहां इस गंदगी से दुर्गंध इतना ज्यादा है कि किसी भी बस यात्री के लिए पलभर भी बस स्टैंड पर खड़ा होना मुश्किल हो रहा है. ऐसे में दिल्ली कैसे पेरिस बन सकती है. वही लोगों का कहना है कि कई महीनों तक बस अड्डे से कूड़े की साफ-सफाई नहीं होती है, जिसके वजह से बस अड्डा कम कूड़ा घर ज्यादा लगता है.

(इनपुटः हरिकिशोर शाह)

Trending news