Delhi Demolition: लोग करते रहे विरोध, पीले पंजे ने तोड़ दिया 'सबकुछ', दिल्ली में फिर बुलडोजर एक्शन
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2418378

Delhi Demolition: लोग करते रहे विरोध, पीले पंजे ने तोड़ दिया 'सबकुछ', दिल्ली में फिर बुलडोजर एक्शन

Delhi Bulldozer Action: दिल्ली में एक बार फिर से बुलडोजर एक्शन हुआ है. MCD ने दिल्ली के न्यू उस्मानपुर पुश्ता रोड पर अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की. यहां सर्विस लेन पर बनाए गए लकड़ी के गोदाम को हटाया गया. इस दौरान कुछ लोगों ने इसका विरोध भी किया, लेकिन भारी पुलिस बल की मौजूदगी की वजह से कार्य को पूरा किया गया.

Delhi Demolition: लोग करते रहे विरोध, पीले पंजे ने तोड़ दिया 'सबकुछ', दिल्ली में फिर बुलडोजर एक्शन

Delhi Bulldozer Action: न्यू उस्मानपुर पुश्ता रोड की सर्विस लेन पर अतिक्रमण के कारण पैदल चलने वाले लोगों को और वाहन चालकों को काफी असुविधा का सामना करना पड़ रहा था. इस अवैध कब्जे के कारण लोगों को ट्रैफिक जाम की समस्या से जूझना पड़ रहा था.  फुटपाथ पर ही लोगों ने लकड़ी का गोदाम बना लिया था. इससे परेशान होकर लोगों ने ब्रह्मपुरी वार्ड की पार्षद छाया शर्मा से शिकायत की. पार्षद ने इसपर तुरंत कार्रवाई करते हुए नगर निगम के माध्यम से अतिक्रमण हटाने का काम शुरू किया.

दो ट्रक हटाया गया समान
निगम की टीम ने सर्विस लेन से दो ट्रक लकड़ी, लोहा, तंदूर और अन्य सामान हटाया. इस दौरान कई अतिक्रमणकारियों ने विरोध भी किया, लेकिन पुलिस की मौजूदगी में टीम ने इलाके को खाली करने के लिए बुलडोजर चलाना जारी रखा. इस घटना को लेकर पार्षद छाया शर्मा ने जोर देकर कहा कि सार्वजनिक जगहों पर अतिक्रमण करके सार्वजनिक व्यवस्था को बाधित करने वालों के खिलाफ सख्त कदम उठाए जाने चाहिए.

ये भी पढ़ें: Delhi News: AAP को लगा झटका, दिल्ली सरकार के पूर्व मंत्री ने थामा कांग्रेस का हाथ

सर्विस लेन का गोदाम के रूप में इस्तेमाल
इसके साथ ही उन्होंने आगे कहा कि सर्विस लेन को गोदाम के रूप में काम करने के लिए नहीं बनाया जाता है. लोगों को अवैध गतिविधियों में शामिल होने से बचना चाहिए और क्षेत्र को बेहतर बनाने में निगम का सहयोग करना चाहिए. उन्होंने इस दौरान रहवासियों को सफाई या कीटनाशक छिड़काव के लिए अपने कार्यालय आने के लिए प्रोत्साहित किया तथा उन्हें आश्वासन दिया कि उनकी चिंताओं का बिना देरी के समाधान किया जाएगा.

दिल्ली एनसीआर की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Delhi-NCR News in Hindi और पाएं Delhi-NCR latest News in Hindi हर पल की जानकारी । दिल्ली एनसीआर की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news