Delhi News: AAP को लगा झटका, दिल्ली सरकार के पूर्व मंत्री ने थामा कांग्रेस का हाथ
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2417490

Delhi News: AAP को लगा झटका, दिल्ली सरकार के पूर्व मंत्री ने थामा कांग्रेस का हाथ

Delhi News: केजरीवाल सरकार में मंत्री राजेंद्र पाल गौतम तकरीबन दो साल पहले दिल्ली में हुए एक धर्मांतरण कार्यक्रम में हिंदू देवी-देवताओं की कथित तौर पर निंदा करने को लेकर विवादों में घिर गए थे. जिसके चलते उनसे उनकी कुर्सी भी छिन गई थी.

Delhi News: AAP को लगा झटका, दिल्ली सरकार के पूर्व मंत्री ने थामा कांग्रेस का हाथ

Rajendra Pal Gautam: हरियाणा में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी को बड़ा झटका लगा है. दिल्ली के पूर्व मंत्री और सीमापुरी विधानसभा सीट से आम आदमी पार्टी के विधायक राजेंद्र पाल गौतम ने आज AAP का साथ छोड़ कांग्रेस में शामिल हो गए है.

सोशल मीडिया पजे पर पोस्ट किया इस्तीफा 
कांग्रेस में शामिल होने से पहले गौतम ने सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म एक्स पर अरविंद केजरीवाल के नाम एक तीन पेज का अपना इस्तीफा पोस्ट किया. इसमें उन्होंने लिखा कि सामाजिक न्याय व सभी क्षेत्रों में बहुजन समाज की हिस्सेदारी तथा भागीदारी के संघर्ष को गतिमान करने के लिए मैं आम आदमी पार्टी के सभी पदों व सदस्यता से इस्तीफा दे रहा हूं.

ये भी पढ़ें: गोविंदपुरी थाना इलाके में हुई फायरिंग, आइसक्रीम वाले को बाइक सवार गोली मारकर फरार

हिंदू देवी-देवताओं की निंदा को लेकर विवादों में रह चुके है
केजरीवाल सरकार में मंत्री राजेंद्र पाल गौतम तकरीबन दो साल पहले दिल्ली में हुए एक धर्मांतरण कार्यक्रम में हिंदू देवी-देवताओं की कथित तौर पर निंदा करने को लेकर विवादों में घिर गए थे. जिसके चलते उनसे उनकी कुर्सी भी छिन गई थी.

कांग्रेस में शामिल होने का लिया सहीं फैसला
राजेंद्र पाल गौतम के कांग्रेस में शामिल होने को लेकर के सी वेणुगोपाल ने कहा कि ये हमारे लिए बहुत ही गर्व का क्षण है. राजेंद्र पाल गौतम ने कांग्रेस  में शामिल होने का एक दम सही फैसला लिया है. ये अंबेडकरवादी है. राहुल गांधी और मल्लिकार्जुन खरगे जी से प्रभावित होकर उन्होंने कांग्रेस में शामिल होने का फैसला लिया है. इनका कांग्रेस पार्टी में हम स्वागत करते हैं. राजेंद्र पाल गौतम दिल्ली सरकार में मंत्री रह चुके हैं. 

हरियाणा की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!

यहाँ पढ़ें Haryana News in Hindi और पाएं Haryana latest news in hindi  हर पल की जानकारी । हरियाणा  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news