Delhi: तेलंगाना में 4 किलो सोने की डकैती में वांटेड बदमाश रोहिणी में गिरफ्तार, दो साल से था फरार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2340433

Delhi: तेलंगाना में 4 किलो सोने की डकैती में वांटेड बदमाश रोहिणी में गिरफ्तार, दो साल से था फरार

तेलंगाना में 4 किलो सोने की डकैती के मामले में दिल्ली और तेलंगाना क्राइम ब्रांच ने जॉइंट ऑपरेशन कर वांटेड आरोपी सुमित डागर को गिरफ्तार कर लिया है. मुखबिर से मिली सूचना के बाद आरोपी को रोहिणी इलाके से गिरफ्तार किया गया.

Delhi: तेलंगाना में 4 किलो सोने की डकैती में वांटेड बदमाश रोहिणी में गिरफ्तार, दो साल से था फरार

Joint Operation In Rohini: तेलंगाना में 4 किलो सोने की डकैती के मामले में दिल्ली और तेलंगाना क्राइम ब्रांच ने जॉइंट ऑपरेशन कर वांटेड आरोपी सुमित डागर को गिरफ्तार कर लिया है. मुखबिर से मिली सूचना के बाद आरोपी को रोहिणी इलाके से गिरफ्तार किया गया. आरोपी सुमित डागर दिल्ली के बिंदापुर का रहने वाला है और दो साल से फरार चल रहा था. 

एडिशनल सीपी क्राइम संजय भाटिया ने पत्रकारों को बताया कि 1 दिसंबर को तेलंगाना में सुमित डागर और उसके साथियों ने हथियारों के बल पर ज्वेलरी शॉप में डकैती डाली थी. आरोपी वहां से 4 किलो सोना लेकर फरार हो गए थे, तब से सुमित डागर दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में पहचान छुपाकर रह रहा था.

ये भी पढ़ें: Haryana: चुनाव से पहले BJP का मास्टर स्ट्रोक, अग्निवीरों को आरक्षण देने की घोषणा

 

इस केस में तेलंगाना पुलिस ने कुछ लोगों को गिरफ्तार कर लूटा हुआ काफी सोना बरामद कर लिया था. तेलंगाना पुलिस ने सुमित के बारे में दिल्ली क्राइम ब्रांच से संपर्क साधा था. इसके बाद एक संयुक्त अभियान में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. 

पैरोल जंप कर चला गया था तेलंगाना c
पूछताछ के दौरान पता चला कि सुमित पर दिल्ली के बिंदापुर में हत्या समेत कई मामले दर्ज है. सुमित पर 2019 में एक शख्स की हत्या कर दी थी. पुलिस ने केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया था. कोविड के दौरान कोर्ट ने उसे पैरोल दी थी. मार्च 2022 को उसे सरेंडर करना था, लेकिन सुमित वहां से भाग निकला. बाद में अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर उसने तेलंगाना में डकैती को अंजाम दिया 

ये भी पढ़ें: सुकेश चंद्रशेखर की रोल्स रॉयस समेत 26 लग्जरी कार बिकेंगी, हाईकोर्ट ने दी अनुमति

 

Trending news