Delhi Crime: दिल्ली में फिर गूंजा गोली का शोर, एक शख्स को रिश्तेदार ने मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1985229

Delhi Crime: दिल्ली में फिर गूंजा गोली का शोर, एक शख्स को रिश्तेदार ने मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस

Delhi Crime: दिल्ली देर रात एक शख्स को उसी के रिश्तेदार ने गोली मार कर घायल कर दिया. घायल शख्स अपने बेटे के साथ चांदनी चौक स्थित अपनी दुकान से घर वापस लौट रहा था. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया.

Delhi Crime: दिल्ली में फिर गूंजा गोली का शोर, एक शख्स को रिश्तेदार ने मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस

Delhi Crime: राजधानी दिल्ली के उत्तर पूर्वी जिला इन दिनों बढ़ते क्राइम के मामले में काफी सुर्खियों में बना हुआ है. ताजा मामला थाना शास्त्री पार्क इलाके के जीरो पुस्ता से सामने आया है. जहां पीड़ित के बेटे के अनुसार, वह और उसका पिता ताजिम चांदनी चौक अपनी दुकान से अपने घर उस्मानपुर लौट रहे थे. तभी उसी के ही रिश्तेदार ने उसके पिता को गोली मार दी.

गनीमत रही की गोली पैर में जा लगी और पीड़िता के पिता घायल अवस्था में पास के जगप्रवेश चन्द्र अस्पताल ले जाया गया. जहां से उन्हें गुरुतेग बहादुर अस्पताल रेफर कर किया गया. वही पीड़ित का यह भी कहना है कि वह जब दुकान से वापस लौट रहा था तब उसके पास करीब ढाई लाख रुपये भी थे, जिसको लेकर आरोपी मौके से फरार हो गया.

ये भी पढ़ेंः Chandigarh Crime: खुफिया कैमरा गिरफ्तर! बॉयफ्रेंड को अश्लील फोटो भेजने के मामले में 2 पुलिस की गिरफ्त में

फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और पुलिस का कहना है कि पीड़ित ताजीम और आरोपी अरसलन के पिता का पैसों को लेकर लेनदेन था, जिसकी वजह से इन दोनों में काफी समय से है विवाद चल रहा था. फिलहाल, पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है और पीड़ित के बेटे के बयान के अनुसार आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

तीसरी आंख ने स्कूटी शौकीन को पहुंचाया जेल

द्वारका जिला के एंटी बर्गलरी सेल की टीम ने स्कूटी के शौकीन एक चोर को गिरफ्तार किया है,  जिसके पास से चोरी की तीन स्कूटी बरामद की गई है. गिरफ्तार ऑटो लिफ्टर की पहचान सचिन उर्फ मोटा के रूप में हुई है. यह पहले से आधा दर्जन अलग-अलग मामलों में शामिल भी रहा है. पुलिस टीम ने मामले की छानबीन शुरू की और सचिन उर्फ मोटा के बारे में जानकारी इकट्ठा किया.

ये भी पढ़ेंः Haryana Crime: बॉयफ्रेंड के कहने पर युवती बाथरूम में कैमरा लगाकर कर रही थी कांड, लड़कियों की नजर पड़ी तो मच गया हाहाकार

दादा देव हॉस्पिटल के पास सर्विस रोड पर एक स्कूटी पार्क की हुई CCTV में दिखाई दिया. जो डाबड़ी इलाके से चुराई गई थी. जैसे ही उस स्कूटी को लेकर निकलने के लिए आरोपी शाम में वहां पहुंचा तो पुलिस की टीम ने उसे मौके पर ही दबोचा लिया.

(इनपुटः चरणसिंह सहरावत, राकेश कुमार)

Trending news