Delhi Crime: मयूर विहार के मॉल में हुआ झगड़ा, एक व्यक्ति घायल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2403474

Delhi Crime: मयूर विहार के मॉल में हुआ झगड़ा, एक व्यक्ति घायल

दिल्ली के मयूर विहार में एक मॉल के पास झगड़े की घटना सामने आई है. जिसमें एक शोएब नाम का व्यक्ति घायल हो गया है. वहीं पुलिस को  एक अस्पताल से भी मारपीट की सूचना मिली, पुलिस ने पीड़ित का बयान दर्ज कर मामला दर्ज कर लिया है. 

Delhi Crime: मयूर विहार के मॉल में हुआ झगड़ा, एक व्यक्ति घायल

Delhi Crime: पूर्वी दिल्ली के मयूर विहार में एक मॉल के पास झगड़े की घटना सामने आई है. जिसमें एक शोएब नाम का व्यक्ति घायल हो गया है. इस मामले पर पुलिस ने कहा कि 27 अगस्त को मयूर विहार थाने में एक घटना के बारे में सूचना मिली थी. वहीं बाद में उन्हें एक अस्पताल से भी मारपीट की सूचना मिली, पुलिस ने पीड़ित का बयान दर्ज कर मामला दर्ज कर लिया है. भारतीय न्याय संहिता और आर्म्स एक्ट की विभिन्न धाराओं के तहत मामले को दर्ज किया गया है. आगे की जांच जारी है. 

ये भी पढ़ें: Delhi Weather: NCR में तेज बारिश का अनुमान, हफ्ते भर देखने को मिल सकती है बूंदाबादी

रेस्टोरेंट और आभूषण की अलग-अलग दुकानों पर भी फायरिंग
इस बीच, अधिकारियों ने बताया था कि रविवार को राष्ट्रीय राजधानी के सत्य निकेतन इलाके में एक कैफे रेस्टोरेंट में गोलीबारी की घटना हुई.  इससे पहले, राष्ट्रीय राजधानी के मुखर्जी नगर में एक आभूषण की दुकान पर गोलीबारी की घटना हुई थी, दिल्ली पुलिस के मुताबिक, बदमाश मोटरसाइकिल पर आए और फायरिंग कर फरार हो गए. इस बीच दिल्ली पुलिस ने मंगलवार को कहा कि गोकलपुरी में आरोपियों और पुलिस अधिकारियों के बीच हुई हल्की मुठभेड़ के बाद हत्या के 3 मामलों सहित 7 आपराधिक मामलों में वांछित एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. आरोपी के बाएं पैर में घुटने के नीचे एक गोली लगी है. आरोपी की पहचान 42 वर्षीय रवि (उर्फ रिंकू) के रूप में हुई है. वह गोकलपुरी इलाके में हुई एक हत्या के मामले में मुख्य आरोपी है.

रवि के खिलाफ विभिन्न थानों में कथित डकैती, जबरन वसूली, आपराधिक हमला और अवैध आग्नेयास्त्र रखने के अन्य मामले भी दर्ज हैं. पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, रवि ने 24 अगस्त को दिल्ली के गोकलपुर गांव में 44 वर्षीय नीरज अरोड़ा की गला रेतकर कथित तौर पर हत्या कर दी थी. गोकलपुर के एसएचओ इंस्पेक्टर प्रवीण कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम हत्या के बाद से ही उसकी गतिविधियों पर नजर रख रही थी.
Input: Ani

दिल्ली एनसीआर की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!

यहाँ पढ़ें Delhi-NCR News in Hindi और पाएं Delhi-NCR latest News in Hindi हर पल की जानकारी । दिल्ली एनसीआर की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news