Delhi Crime: 'आई लव माय भूत'... नांगलोई में युवती के भूत ने किया उसका मर्डर, जानें पूरी कहानी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2488037

Delhi Crime: 'आई लव माय भूत'... नांगलोई में युवती के भूत ने किया उसका मर्डर, जानें पूरी कहानी

'आई लव माय भूत' नांगलोई की रहने वाली सोनिया उर्फ सोना के इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर ये लाइन लिखी हुई है.

Delhi Crime: 'आई लव माय भूत'... नांगलोई में युवती के भूत ने किया उसका मर्डर, जानें पूरी कहानी

Delhi Crime News: 'आई लव माय भूत' नांगलोई की रहने वाली सोनिया उर्फ सोना के इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर ये लाइन लिखी हुई है. घर मे भी जब वो फोन पर बात करती और कोई पूछता तो कहती अपने भूत से बात कर रही हूं, लेकिन उन वक्त सोनिया ने सोचा नहीं था कि उसका प्यारा भूत (बॉयफ्रेंड) उसे मारकर दफना देगा. 

नांगलोई की रहने वाली सोनिया करवा चौथ के दिन घर से अपना सारा सामान लेकर अपने भूत के पास जाने के लिए निकली थी, लेकिन वह लौटकर वापस नहीं आई. जिसकी लंबी उम्र के लिए उसने करवा चौथ का व्रत रखा था, उसी सलीम ने सोनिया की हत्या कर दी और फिर शव को जमीन के चार फीट नीचे दफना दिया.

घरवालों के मुताबिक वह यह तो जानते थे कि सोनिया किसी से प्यार करती है, लेकिन वह भूत कौन है यह उन्हें नहीं पता था. जब इसके बारे में जानकारी मिली तो पता चला कि उसका नाम संजू है. बाद में पता चला कि वह संजू नहीं सलीम है. इसके बारे में तो उन्हें जरा सी भी भनक नहीं थी. 

सोनिया को सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने का बहुत शौक था. वह रील बनाती फिर उनको सोशल मीडिया पर अपलोड करती. इंस्ट्राग्राम पर अपना प्रोफाइल संजू सोना के नाम से बनाया था. सोनिया के इंस्टाग्राम पर 6700 फॉलोअर्स थें. वह जिंदादिल लड़की थी, मगर वो जिससे प्यार करती थी उसने उसकी हत्या कर शव को रोहतक के जंगल में दफना दिया.

ये भी पढ़ें: Ghaziabad Crime: पुलिस और मोबाइल स्नैचरों के बीच हुई मुठभेड़, एक गिरफ्तार व एक फरार

अगर बात दिल्ली पुलिस की करें तो उन्हें शिकायत 23 अक्टूबर को दी गई, जिसके बाद उन्होंने संजू (सलीम) को हिरासत में लिया. उससे पूछताछ की तो उसने कत्ल की बात कबूल ली. दिल्ली पुलिस के मुताबिक संजू ने पूछताछ में उन्हें बताया कि हत्या की साजिश उसने पहले रच ली थी और इसके लिए फिर उसने अपने दो साथी ऋतिक और पंकज को मिलाया. करवा चौथ का दिन फिक्स किया. फिर उसने एक कार किराए पर ली. रात में जब सोनिया अपना सारा सामान लेकर घर से निकली तो वह संजू को नांगलोई इलाके में ही मिली और वहां से संजू उसे सीधे रोहतक की तरफ लेकर चला गया. सोनिय की गला दबाकर हत्या कर दी और फिर रात में ही उसकी बॉडी को रोहतक के जंगल में दफना दिया. वारदात को अंजाम देने के बाद वह वापिस दिल्ली लौट आया. 

दरअसल, संजू पुलिस के हाथों तब चढ़ा जब वह बिना नंबर प्लेट की बाइक से पश्चिम विहार में घूम रहा था. उसके पास जो आईडी कार्ड निकला, वह सोनिया के पिता का था. जिसकी वजह से सोनिया के पिता को जानकारी मिली और उन्होंने नांगलोई थाने को जानकारी दी. 

संजू के घर वालों का कहना है कि थाने ने उनकी बात कभी नहीं सुनी. जब वह पहली बार शिकायत करने पहुंचे तो कहा गया कि दोनों पति-पत्नी (सोनिया-संजी) हैं. दोनों ने फोन बंद कर दिया होगा, वापस लौट आएंगें. यह कहतर पुलिस ने उन्हें डांट कर थाने से वापस भेज दिया था. जब संजू को पश्चिमी दिल्ली पुलिस ने पकड़ा तब जाकर पुलिस ने उससे पूछताछ की और संजू उर्फ सलीम ने सारा सच कबूला और पुलिस को लेकर उस जगह गया जहां उसने शव को दफनाया था. 

पुलिस ने इस मामले में सलीम और उसके एक साथी पंकज को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि ऋतिक अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर है. दिल्ली पुलिस का कहना है कि संजू उर्फ सलीम है. यह बात सोनिया जानती थी या नहीं इस बात की जांच की जा रही है. अगर कोई भी तथ्य सामने आया तो इस मामले में उससे जुड़ी कानूनी कार्रवाई की जाएगी. हालांकि सोनिया के परिवार का साफ तौर पर दवा है कि संजू ही सलीम है. यह उन्हें 21 अक्टूबर यानी करवा चौथ के अगले दिन पता लगा. जब अपनी बेटी सोनिया की तलाश में संजू उर्फ सलीम के घर पहुंची. 

Input: Raju Raj

दिल्ली एनसीआर की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Delhi-NCR News in Hindi और पाएं Delhi-NCR latest News in Hindi हर पल की जानकारी । दिल्ली एनसीआर की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news