Ghaziabad Crime: पुलिस और मोबाइल स्नैचरों के बीच हुई मुठभेड़, एक गिरफ्तार व एक फरार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2487549

Ghaziabad Crime: पुलिस और मोबाइल स्नैचरों के बीच हुई मुठभेड़, एक गिरफ्तार व एक फरार

गाजियाबाद पुलिस और मोबाइल स्नैचर बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई है. इसमें पुलिस की गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया है. उसे गिरफ्तार किया गया है.

Ghaziabad Crime: पुलिस और मोबाइल स्नैचरों के बीच हुई मुठभेड़, एक गिरफ्तार व एक फरार

Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद पुलिस और मोबाइल स्नैचर बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई है. इसमें पुलिस की गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया है. उसे गिरफ्तार किया गया है. जबकि दूसरा फरार हो गया है, उसकी तलाश के लिए पुलिस कांबिंग कर रही है.

एसीपी रितेश त्रिपाठी ने बताया है कि गाजियाबाद घंटाघर कोतवाली पुलिस की मोबाइल स्नैचिंग करने वाले दो बदमाशों के साथ मुठभेड़ हो गई है. जिसमें से एक बदमाश के पैर में गोली लगने से वो घायल हो गया और दूसरा बदमाश झाड़ियों में निकाल कर फरार हो गया है. एसीपी ने बताया है कि थाना कोतवाली क्षेत्र में सुबोध नाम के एक व्यक्ति ने सूचना दी थी कि जब वह दिल्ली से शहीद नगर मेट्रो स्टेशन आया तो उसने अपने बेटे को फोन किया कि वह वहां से आकर उसको ले जाए. तभी काले रंग की अपाचे से बदमाश आए और फोन छीन कर फरार हो गए. इसके बाद यही बदमाश एक दूसरे व्यक्ति से भी फोन छीनते हैं जो हापुड़ तिराहे पर फोन पर बात कर रहा था. 

ये भी पढ़ें: Delhi: 10 दिन पहले चलेगा मौसम का हाल, फसलों को बचाने के लिए IMD से जुड़ेंगे किसान

पुलिस ने दोनों ही मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी. इसके बाद 25 अक्टूबर को मुखबिर ने पुलिस को सूचना दी कि मोबाइल स्नैचिंग करने वाला व्यक्ति नंदग्राम की तरफ से विजयनगर की ओर जा रहे हैं. पुलिस ने जाल बिछाया और चेकिंग शुरू कर दी। थोड़ी ही देर में एक अपाचे पर सवार दो व्यक्ति आते हुए दिखाई दिए. पुलिस ने इन्हें रोकने का इशारा किया तो ये रुकने की जगह दूसरे कच्चे रास्ते पर बाइक को लेकर भागने लगे और पुलिस टीम पर फायरिंग भी कर दी.

इसके बाद पुलिस ने भी जवाबी करवाई कि तो एक बदमाश के पैर में गोली लगने से वो घायल हो गया और उसका दूसरा साथी फरार हो गया. पुलिस ने पकड़े गए बदमाश से पूछताछ की तो उसके पास से पुलिस को चार मोबाइल बरामद हुए हैं. इसमें वह दोनों मोबाइल भी हैं जो इन्होंने दो व्यक्तियों से एक के बाद एक छीने थे. बरामद बाइक भी इन्होंने दिल्ली से लूटी थी. पुलिस उनके पुराने आपराधिक इतिहास को खंगाल रही है. 

दिल्ली एनसीआर की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Delhi-NCR News in Hindi और पाएं Delhi-NCR latest News in Hindi हर पल की जानकारी । दिल्ली एनसीआर की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news