Delhi Crime News: आरोपी पति ने चाकू से किए कई वार, पत्नी बोली आए दिन होती है मेरे साथ मारपीट
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1880948

Delhi Crime News: आरोपी पति ने चाकू से किए कई वार, पत्नी बोली आए दिन होती है मेरे साथ मारपीट

Delhi News: दिल्ली में आजकल आपराधिक घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं. लोग छोटी-छोटी बात पर किसी की हत्या कर देते हैं, चाहे उसके बाद उनकी जिंदगी झंड न हो जाए.

Delhi Crime News: आरोपी पति ने चाकू से किए कई वार, पत्नी बोली आए दिन होती है मेरे साथ मारपीट

Delhi Crime News: आखिर दिल्ली के लोगों को हो क्या गया है? क्यों महिलाओं पर बढ़ रहे अत्याचार इंसानियत पर एक बड़ा सवाल खड़ा करते जा रहे हैं. ताजा मामला उत्तर पूर्वी दिल्ली के थाना न्यू उस्मानपुर इलाके का है. जहां पति ने अपनी पत्नी पर चाकू से कई वार कर डाले. उत्तर पूर्वी दिल्ली के थाना न्यू उस्मानपुर अंतर्गत दूसरा पुस्ता इलाके में रहने वाली नीतू (38) साल पर पति शिव कुमार उम्र (50) साल ने अपनी पत्नी के कई बार चाकू से हमला कर आरोपी पति मौके से फरार भी हो गया.

ये भी पढ़ें: Longest Hair World Record: 15 साल के लड़के ने सबसे लंबे बाल होने का बनाया गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड

 

पुलिस को सूचना मिली थी कि गली नंबर 2, न्यू उस्मानपुर में एक पति ने अपनी पत्नी को चाकू मार दिया है. मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू की तो पता चला कि आरोपी पति ने अपनी पत्नी को कई बार चाकू मारे खून से लतपत नीतू को पास के जगप्रवेश चंद्र अस्पताल लाया गया, जहां नीतू की हालत हो गंभीर देखते हुए दिलशाद गार्डन के गुरुतेग बहादुर अस्पताल रेफर कर दिया गया. नीतू के शरीर पर चाकू से कई वार किए गए चाकू से वार किया. पेट, पर दोनों हाथों पर और पैर पर शरीर पर 5 जगह चाकू मारे गए. पीड़िता नीतू ने आरोप लगाया कि मेरे पति मुझे आए दिन मारते पीटते है. मेरे ऊपर गलत-गलत आरोप लगाते हैं. नीतू ने यह भी बताया कि में उनकी दूसरी पत्नी हूं. मेरे पति शिव कुमार ने मुझसे दूसरी शादी की है. उनकी पहली पत्नी की किसी वजह से मौत हो गई थी.

आपको बता दें कि यह कोई पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी उत्तर पूर्वी दिल्ली में थाना जाफराबाद अंतर्गत इलाके के विजय मोहल्ला, और उसके बाद थाना खजूरी खास इलाके में पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी थी. अब नीतू भी अपने पति का शिकार हो और नीतू के पति शिव कुमार ने चाकू से जानलेवा हमला कर दिया.

अब सवाल यह खड़ा होता है कि आखिरकार दिल्ली के लोगों की सहनशीलता क्यों खत्म होती जा रही है. क्यों महिलाओं पर हत्याचार हो रहे हैं. शक के आधार पर महिलाओं की हत्या तक कर डालते हैं. बहराल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और इस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है. आरोपी पति शिव कुमार को पकड़ने के लिए पुलिस जगह जगह छापेमारी भी कर रही है.

Input: Rakesh Chawla

Trending news