Delhi Crime : बेटी संग जा रहे शख्स से मोबाइल छीना, पीछा करने पर चाकू से किया हमला, एक बदमाश गिरफ्तार
Advertisement

Delhi Crime : बेटी संग जा रहे शख्स से मोबाइल छीना, पीछा करने पर चाकू से किया हमला, एक बदमाश गिरफ्तार

Delhi Crime News: दिल्ली में आपराधिक घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं. वहीं भजनपुरा इलाके में एक शख्स अपनी बेटी के साथ घर लौट रहा था. इस दौरान कुछ बदमाशों ने चाकू की नोंक पर शख्स से मोबाइल लूट लिया.

Delhi Crime : बेटी संग जा रहे शख्स से मोबाइल छीना, पीछा करने पर चाकू से किया हमला, एक बदमाश गिरफ्तार

New Delhi News: उत्तर-पूर्वी दिल्ली के भजनपुरा इलाके में एक इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी के 37 वर्षीय प्रबंधक पर दो स्नैचरों ने हमला करके उससे मोबाइल लूट लिया. शुक्रवार को एक अधिकारी ने बताया कि स्नैचरों ने व्यक्ति पर उस समय हमला किया, जब वह अपनी बेटी के साथ उसके स्कूल से घर लौट रहा था. अधिकारी ने कहा कि यह घटना गुरुवार दोपहर करीब 1 बजकर 30 मिनट पर हुई और सीलमपुर निवासी 24 वर्षीय मोहम्मद आजाद के रूप में पहचाने गए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

ये भी पढ़ें: Delhi News: केंद्र सरकार के अध्यादेश पर वीरेंद्र सचदेवा बोले- केजरीवाल की मनमानी के चलते लिया ये फैसला

 

अधिकारी ने कहा कि अन्य आरोपी की पहचान शास्त्री पार्क निवासी समीर के रूप में हुई है, जिसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी गई है. पुलिस के मुताबिक पीड़ित अपनी बेटी को स्कूल से लेने के बाद बस से लौट रहा था, तभी उसने देखा कि बस के अंदर दो लोग बैठे हैं और उनमें से एक चाकू लहरा रहा है.

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि दोपहर करीब 1 बजकर 30 मिनट पर पीड़ित और उसकी बेटी अंबेडकर कॉलेज के पास बस से उतरे और दोनों लोगों ने भी उनका पीछा करना शुरू कर दिया. उनमें से एक ने चाकू निकाल लिया और शिकायतकर्ता को अपना मोबाइल फोन सौंपने की धमकी दी.

अधिकारी ने बताया कि पीड़ित ने विरोध किया था. आरोपियों में से एक ने उसे थप्पड़ मारा और उसकी पैंट से उसका मोबाइल निकाल लिया. दोनों आरोपी एक ऑटो-रिक्शा में मौके से भाग गए, लेकिन पीड़ित ने एक अन्य ऑटो-रिक्शा में भी उनका पीछा किया.

ट्रैफिक सिग्नल पर ऑटो-रिक्शा रुक गया और पीड़ित, जो आरोपियों के पीछे एक अन्य ऑटो-रिक्शा में सवार था. उनसे भिड़ गया और फोन वापस करने के लिए कहा. आरोपियों में से एक व्यक्ति ने पीड़िता पर चाकू से हमला किया और उसके साथ मारपीट की, जिससे उसके हाथ और कूल्हे में चोटें आईं. घटना के बाद आरोपियों ने मौके से भागने का प्रयास किया. हालांकि पीड़ित ने शोर मचाया, जिससे आस-पास के लोगों का ध्यान आकर्षित हुआ. एकत्रित भीड़ ने पुलिस के पहुंचने से पहले एक संदिग्ध को पकड़ने में कामयाबी हासिल की. आरोपियों को खिलाफ भजनपुरा थाने में लूट का मामला दर्ज किया गया है.

Trending news