Delhi News: दिल्ली में बेखौफ चोर, बुध विहार में एक घर से लाखों के माल पर किया हाथ साफ, 2 गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1967570

Delhi News: दिल्ली में बेखौफ चोर, बुध विहार में एक घर से लाखों के माल पर किया हाथ साफ, 2 गिरफ्तार

Delhi Crime News: बुध विहार विहार फेस टू शर्मा कॉलोनी में एक मकान में चोरों ने सेंध लगाकर लाखों के माल पर हाथ साफ कर लिया. वहीं पुलिस ने दो चोरों को गिरफ्तार कर लिया.

Delhi News: दिल्ली में बेखौफ चोर, बुध विहार में एक घर से लाखों के माल पर किया हाथ साफ, 2 गिरफ्तार

Delhi Crime News: राजधानी दिल्ली में चोरों के हौसले बुलंद होते नजर आ रहे हैं. बीती रात बुध विहार विहार फेस टू शर्मा कॉलोनी में एक मकान में चोरों ने सेंध लगाकर लाखों के माल पर हाथ साफ कर लिया. इस दौरान वहां के स्थानीय लोगों ने दो चोरों को वारदात पर पकड़ लिया, जिनकी जमकर पिटाई भी की गई. वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों चोरों को गिरफ्तार कर लिया है और बाकियों की तलाश में जुट गई है.

ये भी पढ़ें: Delhi News: हादसों का रविवार, वेलकम में अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर तो रोहिणी में पलटी DTC बस

 

बता दें कि चोरों ने पहले तो मकान के ग्राउंड फ्लोर पर चोरी की वारदात को अंजाम दिया. उसके बाद उसके फर्स्ट फ्लोर पर जाकर ताला तोड़ अलमारी का सारा सामान निकाल लिया और वहां से फरार हो गए. इससे पहले की वो भाग पाते, वहां के स्थानिय लोगों ने उनको दबोच लिया और उकी जमकर पिटाई भी की, लेकिन इस दौरान कुछ चोर चोरी का पैसा व माल लेकर वहां से फरार हो गए.

मामले की जानकारी सुबह होने पर दिल्ली पुलिस को दी गई. पूरा मामला देर रात करीब 3 बजे का है. बताया जा रहा है कि लाखों रुपये की चोरी व लाखों रुपये के जेवरात लेकर कर वहां से फरार हो गए, जबकि दो चोरों को मौके वारदात पर लोगो पकड़ लिया है और उनकी जमकर पिटाई भी की गई है.

परिवार ने जानकारी देते हुए बताया कि परिवार के बाकी सदस्य गांव गए हुए हैं. घर में बहु अकेली थी, वह भी अपने मायके चली गई. उसी का फायदा उठाकर रात के समय चोरों ने घर में सेंध लगा दी और वहां से लाखों रुपये की ज्वेलरी और नगदी लेकर फरार हो गए. सुबह होने पर स्थानीय लोगों ने मामले की जानकारी बुध विहार थाने में दर्ज कराई. इसके बाद बुध विहार थाना पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और मामले की जांच पड़ताल में जुट गई. फिलहाल मामले को लेकर बुध विहार थाना पुलिस की टीम आसपास के सीसीटीवी फुटेज को भी खंगालवे में जुटी है, ताकि फरार हुए चोरों का पता लग सके. साथ ही पुलिस उनके दोनों गिरफ्तार साथियों से पूछताछ में जुटी है.

Input: Deepak

Trending news