करनाल में चाकू तो दिल्ली में धारदार हथियार से युवक पर वार, पढ़िए क्राइम की ये बड़ी वारदात
Advertisement

करनाल में चाकू तो दिल्ली में धारदार हथियार से युवक पर वार, पढ़िए क्राइम की ये बड़ी वारदात

Karnal Crime News: देश में आपराधिक घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं. हाल ही में करनाल में कुछ युवकों ने 9वीं के छात्रों को चाकू मारकर घायल कर दिया. वहीं दिल्ली में मोबाइल लूटने के लिए युवक को चाकू मारकर घायल कर दिया.

 

करनाल में चाकू तो दिल्ली में धारदार हथियार से युवक पर वार, पढ़िए क्राइम की ये बड़ी वारदात

Karnal Crime News: करनाल में दो नाबालिगों पर चाकुओं से हमला करने के मामले में 9वीं कक्षा के छात्र की हालत गंभीर बनी हुई है. छात्र के हालातों को देखते हुए डॉक्टरों ने छात्र दीनानाथ को देर रात रोहतक PGI में रेफर कर दिया है. छात्र की हालत गंभीर बनी हुई है, क्योंकि छात्र को दो चाकू लगे हैं, जिससे उसकी अंतड़ियां बाहर आ गई हैं. दूसरे नाबालिग साहिल की भी हालत दीनानाथ जैसी बनी हुई है. दोनो कीं हालात अभी नाजुक बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में लिया है. वहीं पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

ये भी पढ़ें: यमुना की सफाई को लेकर LG अलर्ट मोड पर, हरियाणा और दिल्ली के अधिकारियों से की अपील

 

चाकुओं से किया गया हमला
शिकायतकर्ता के मुताबिक स्कूल के पीछे वाली गली में तीन-चार लड़के दीनानाथ, सहिल व अरमान को पीट रहे थे. इतने में रोहित उर्फ कुच्चु पुत्र सुनील ने अपने हाथ में लिया चाकू जान से मारने की नियत से साहिल को पेट में घोंप दिया. मोनू ने भी अपने हाथ में लिया चाकू जान से मारने की नियत से दीनानाथ के पेट में मार दिया. एक अज्ञात लड़के ने भी अपने हाथ में लिया चाकू एक वार दीनानाथ पर किया व लात घुसे भी मारे गए. शिवम ने बताया कि जैसे ही वह हमलावरों के नजदीक पहुंचा तो हमलावर मौके से फरार हो गए.

मामला दर्ज कर जांच की शुरू
डीएसपी मुकेश कुमार ने बताया है कि आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. दोनों घायलों की हालत नाजुक बनी हुई है. दीनानाथ को PGI रोहतक रेफर कर दिया है. इस मामले में जितने भी आरोपी हैं. उनको जल्दी ही उठा लिया जाएगा. यह पूरा मामला रामनगर क्षेत्र का है.

दिल्ली में किया चाकू से हमला
उत्तर पूर्वी दिल्ली के न्यू सीलमपुर इलाके में बदमाशों ने एक युवक को चाकू से गोदकर घायल कर दिया. अनस नाम का युवक सेंट्रल पार्क में बैठा हुआ था. बदमाश आए युवक के साथ हाथापाई करने लगे. पीड़ित युवक का आरोप है कि मेरा मोबाइल छीनने की कोशिश कर रहे थे. मैंने विरोध किया तो मेरे चाकू मार दिए. वहीं इसके बाद पीड़ित को पास के जग प्रवेश चंद्र अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई.

Input: Kamarjeet Singh/Rakesh kumar

Trending news