Delhi Crime News: राजधानी दिल्ली के उत्तर पूर्वी जिले के थाना शास्त्री पार्क इलाका स्थित बुलंद मस्जिद से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां बताया जा रहा है कि एक शादीशुदा प्रेमी ने अपनी शादीशुदा प्रेमिका को सिर में ताबड़तोड़ चाकू मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया है. महिला को शोर सुनकर स्थानीय निवासियों ने मौके पर पहुंचकर महिला को बचाया और घटना की सूचना पुलिस को दी. फिलहाल घायल का नाम हसमत जहां बताया जा रहा है और वह मूल रूप से बिहार की रहने वाली है. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें: Panipat News: CM मनोहर लाल ने इन छात्राओं को दिया तोहफा, प्राइवेट कॉलेजों में भी फ्री मिलेगी शिक्षा


 


वहीं आपको बता दें कि हसमत जहां ने 3 महीने पहले ही अपने दूसरे प्रेमी मुन्ना के साथ शादी की थी और बुलंद मस्जिद स्थित किराए के मकान में रह रही थी. वहीं पड़ोसियों के मुताबिक आज दोपहर करीब 2 बजे के आसपास आरोपी इस्माइल (जोकि महिला हसमत का पुराना प्रेमी है) वह हसमत जहां के घर पहुंचा और किसी बात को लेकर दोनों में झगड़ा हो गया.


इसके बाद आरोपी इस्माइल ने एक के बाद एक हसमत जहां के सिर में और हाथों में चाकू मारना शुरू कर दिया. पीड़िता के शोर की आवाज सुनकर आस पड़ोस के लोग उसे बचाने के लिए तुरंत हसमत जहां के घर पहुंचे और उसे किसी तरह से आरोपी इस्माइल से बचाया गया. वहीं स्थानीय निवासियों के अनुसार लोगों ने इस्माइल को पड़ककर पुलिस के हवाले कर दिया. फिलहाल हसमत जहां की हालत नाजुक बनी हुई है. उसको शास्त्री पार्क स्थित जग प्रवेश चंद्र अस्पताल ने उसकी हालत को देखते हुए उत्तर पूर्वी दिल्ली में ही स्थित गुरु तेग बहादुर अस्पताल रेफर कर दिया है. पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर आगे की तकदीर शुरू कर दी है.


Input: Rakesh Chawla