Delhi Crime: बीती रात गोविंदपुरी में फायरिंग, एक युवक को लगी गोली
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2378034

Delhi Crime: बीती रात गोविंदपुरी में फायरिंग, एक युवक को लगी गोली

राजधानी दिल्ली में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं. बदमाशों को दिल्ली पुलिस का जरा भी खौफ नहीं है. ताजा मामला साउथ ईस्ट दिल्ली के गोविंदपुरी थाना इलाके से सामने आया है. जहां फायरिंग से सनसनी फैल गई है, जिसमें एक युवक गोली लगने से घायल हो गया.

Delhi Crime: बीती रात गोविंदपुरी में फायरिंग, एक युवक को लगी गोली

Delhi Crime News: राजधानी दिल्ली में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं. बदमाशों को दिल्ली पुलिस का जरा भी खौफ नहीं है. ताजा मामला साउथ ईस्ट दिल्ली के गोविंदपुरी थाना इलाके से सामने आया है. जहां फायरिंग से सनसनी फैल गई है, जिसमें एक युवक गोली लगने से घायल हो गया. वहीं इस घटना के बाद इलाके के लोग डरे हुए हैं. पुलिस को घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंचे जांच में जुट गई है.

वहीं इस पूरी घटना की जानकारी देते हुए साउथ ईस्ट के एडिशनल डीसीपी हर्ष इंदौरा ने बताया कि बीती रात 2:30 बजे के करीब तीन दोस्त कुछ खाने का प्लान करके गोविंदपुरी इलाके के छूड़ियां मोहल्ला में पहुंचे. जहां दो स्कूटी सवार युवक हर्ष फायरिंग की, जिससे एक युवक के पैर में दो गोली लग गई. गोली लगने से युवक घायल हो गया और इलाके में भय का माहौल बन गया.

ये भी पढ़ें: Model Town में भरभराकर गिरा बैंक्वेट हॉल, 3 लोगों को किया रेस्क्यू, 2 की हालत गंभीर

वही फायरिंग की घटना को अंजाम देने के बाद स्कूटी सवार बदमाश मौके से फरार हो गए. हालांकि अभी तक यह पता चला है कि युवक को दो गोली लगी है, बाकी एमएलसी रिपोर्ट आने के बाद पता चल पाएगा. घायल युवक की पहचान अर्जुन के रूप में हुई है, जिसकी उम्र 24 वर्ष है और वह डिलीवरी का कार्य करता था. वहीं डीसीपी ने आगे जानकारी देते हुए बताया कि आरोपियों की तलाश जारी है. जल्द ही आरोपियों तक पहुंच जाएंगे, जिसके लिए दिल्ली पुलिस की टीम बनाई गई है. 

वहीं आपको बता दें कि 15 अगस्त नजदीक है और ऐसे में दिल्ली पुलिस क्राइम की हर गतिविधियों पर नजर रखती है. ऐसे में फायरिंग की घटना यह जाहिर करता है कि बदमाशों के अंदर दिल्ली पुलिस का कोई खौफ नहीं और वह बेखौफ होकर फायरिंग की घटना को अंजाम दे फरार हो रहे हैं.

INPUT: HARI KISHOR SAH

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news