स्कूटी खड़ी करने को लेकर विवाद, बुजुर्ग ने चापड़ से किया युवक पर हमला
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1647086

स्कूटी खड़ी करने को लेकर विवाद, बुजुर्ग ने चापड़ से किया युवक पर हमला

स्कूटी पार्क करने को लेकर दो लोगों में जमकर हुआ विवाद. तो आरोपी ने मीट काटने वाले चापड़ से युवक पर हमला कर दिया, जिसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया.

स्कूटी खड़ी करने को लेकर विवाद, बुजुर्ग ने चापड़ से किया युवक पर हमला

नई दिल्लीः दिल्ली के तिमारपुर थाना इलाके में बीती रात सड़क किनारे स्कूटी पार्क करने को लेकर दो लोगों में जमकर विवाद हुआ. विवाद इतना बढ़ गया कि फुटपाथ पर मीट की दुकान लगाने वाले बुजुर्ग आरोपी फरीद ने स्कूटी सवार पर मीट काटने वाले चापड़ से हमला कर दिया. घायल के सिर व चेहरे पर चोट आई है, घटना की सूचना तिमारपुर थाना पुलिस को दी गई.

परिजनों का आरोप है कि पुलिस टीम मौके पर देरी से पहुंची, तबतक परिजन खुद घायल को ई-रिक्शा में अस्पताल ले गए. जबकि घटनास्थल से तिमारपुर थाने की दूरी महज 300 मीटर की दूरी पर है. पुलिस ने आरोपी बुजुर्ग को गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन अभी तक पुलिस हत्यार बरामद नहीं कर पाई है. दिल्ली में एक बार फिर फुटपाथ किनारे स्कूटी पार्क करने को लेकर हुआ विवाद.

ये भी पढ़ेंः Delhi Crime: साथ चलने से किया इनकार तो चाकू से कर दिया वार, आरोपी फरार... जांच में जुटी पुलिस

दोनों ही लोग तिमारपुर इलाके की पत्राचार बस्ती के रहने वाले है. घटना बीती रात रविवार की है, बस्ती में ही रहने वाला सत्यप्रकाश (30) अपनी गली के पास स्कूटी पार्क कर रहा था, तभी फूटपाथ पर अवैध रूप से मीट की दुकान चलाने वाले आरोपी फरीद ने उसे मना किया. ये विवाद इतना जानलेवा हो गया कि फरीद ने सत्यप्रकाश पर मीट काटने वाले चापड़ से सिर व चहरे पर जोरदार हमला कर दिया.

घटना की सूचना तिमारपुर पुलिस को दी गई, परिजनों का आरोप है कि महज 300 मीटर की दूरी से पुलिस बहुत देर बाद घटना स्थल पर पहुंची, तबतक परिजन ही घायल को ई-रिक्शा से सिविल लाइंस स्थित ट्रामा सेंटर ले गए. घायल व्यक्ति की स्तिथि अभी भी गंभीर बताई जा रही है. इलाके के लोगों का कहना है कि फरीद स्थानीय पुलिस और निगम प्रशासन के साथ मिली भगत से फुटपाथ पर अवैध मीट की दुकान लगता है, जोकि पूरी तरह है अवैध है. लेकिन, पुलिस और निगम का उसे सहयोग है.

ये भी पढ़ेंः 6 साल की मासूम से नौकर कर रहा था गंदी हरकत, आरोपी गिरफ्तार

उन्होंने आगे बताया कि जिस कारण उसकी इलाके में उसकी दबंगई है. इसी का फायदा उठाकर वह लोगों के साथ झगड़ा करता है. फिलहाल, घायल की हालत अभी भी गंभीर है, लेकिन परिवार का आरोप है आरोपी को पुलिस ने भले है गिरफ्तार कर लिया है. उन्हें सही न्याय मिलता नजर नही आ रहा है, पुलिस अभी तक आरोपी की गिरफ्तारी के 12 घंटे बीत जाने के बाद भी उस हत्यार को बरामद नही कर सकी है जिससे उसने युवक पर हमला किया है. परिवार पुलिस से न्याय की गुहार लगा रहा है और इस घटना के बाद इलाके के लोगों में आरोपी के खिलाफ डर भी बना हुआ है.

(इनपुटः अमित त्यागी)

Trending news