Delhi Crime News: बदरपुर इलाके के ताजपुर पहाड़ी की खदान पर एक स्कूली बच्चे का शव मिलने से हड़कंप मच गया, जिसके बाद परिजनों के द्वारा जैतपुर के रास्ते को प्रदर्शन के बाद जाम कर दिया गया है. वहीं पुलिस से अपराधियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें: Ghaziabad News: हाईकोर्ट के आदेश को दरकिनार कर रहे स्कूल, अभिभावकों को नहीं लौटाई 15% फीस


 


2 लड़कों ने की हत्या
वहीं इस पूरे मामले पर साउथ-ईस्ट के डीसीपी (DCP) राजेश देव ने बताया है कि 27 अप्रैल 2023 को एक पीसीआर कॉल, डीडी नंबर 76-ए के माध्यम से रात 8 बजकर 20 मिनट पर थाना बदरपुर में एक पीसीआर कॉल प्राप्त हुई, जिसमें बताया गया कि बदरपुर मोलरबंद खान सरकारी स्कूल, खाटूश्याम पार्क से एक महिला ने बताया कि 12 साल का बच्चा था, जिसको दो लड़कों ने मारकर डाल दिया है. सूचना पर पुलीस टीम मौके पर पहुंची, जो खाटूश्याम पार्क और ताजपुर रोड गांव के बीच है. एसएचओ समेत स्टाफ और अन्य वरिष्ठ अधिकारियों ने भी मौके का दौरा किया. उन्होंने बताया कि करीब 12-13 साल के एक लड़के की लाश नाले में स्कूल यूनिफॉर्म में पड़ी मिली.


नाले में पड़ा मिला शव
पाठ्य पुस्तकों और अन्य अध्ययन सामग्री से भरा एक स्कूल बैग ऊंचाई पर पड़ा हुआ है और नाला (जल निकासी) में पानी में नीचे शव पड़ा हुआ है. स्कूल बैग से करीब 5-6 गज की दूरी पर खून से सने 4-5 पत्थर पड़े मिले और साथ ही खून से सना गामछा रुई (सफेद रंग का) भी मिला. दक्षिण पूर्व जिले की अपराध टीम द्वारा अपराध के पूरे दृश्य का निरीक्षण किया गया है.


पत्थर मारकर की नाबालिग की हत्या
मृतक लड़के की पहचान सौरभ (उम्र 12 वर्ष) पुत्र हरिहर पासवान निवासी डी-132, बिलासपुर कैंप, मोलरबंद गांव, नई दिल्ली के रूप में हुई है. वह एमसीडी स्कूल, ताजपुर पहाड़ी, नई दिल्ली में 8वीं कक्षा का छात्र है. शव का निरीक्षण करने पर पाया गया है कि सिर पर कई चोटें देखी गई हैं. पास में मौजूद खून से सने पत्थरों का इस्तेमाल अपराध करने में किया गया है.


हत्या का मामला दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस 
मृतक के शव को एम्स (AIIMS) की मोर्चरी में रखवा दिया गया है. वहीं पुलिस ने बताया कि इस अपराध के पीछे हमलावरों की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है. हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.


Input: Hari Kishore Sah