Delhi Crime: टिल्लू ताजपुरिया का गुर्गा झुमका गिरफ्तार, भागने के लिए पुलिस पर की फायरिंग
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2300980

Delhi Crime: टिल्लू ताजपुरिया का गुर्गा झुमका गिरफ्तार, भागने के लिए पुलिस पर की फायरिंग

Delhi Crime News: टिल्लू ताजपुरिया का भले ही अंत हो चुका है, लेकिन उसके सदस्य आज भी एक्टिव हैं. दिल्ली पुलिस की टीम ने टिल्लू ताजपुरिया के एक गुर्गे को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने जब उसपर दबिश डाला तो उसने पुलिस के ऊपर फायरिंग कर दी, जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. 

Delhi Crime: टिल्लू ताजपुरिया का गुर्गा झुमका गिरफ्तार, भागने के लिए पुलिस पर की फायरिंग

Tillu Tajpuriya Gang: दिल्ली पुलिस की रोहिणी स्पेशल स्टाफ की टीम को बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस टीम ने सुमित उर्फ झुमका को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है. सुमित को रोहिणी के सेक्टर-24 के पास मुठभेड़ में पैर में गोली लग गई. सूत्रों के अनुसार सुमित टिल्लू ताजपुरिया का शार्प शूटर बताया जाता है. सुमित 22 अप्रैल को अलीपुर में भी एक हत्या की वारदात में भागा हुआ था.

टिल्लू ताजपुरिया का गुर्गा
लोगों के बीच खौफ का पर्याय बन चुका टिल्लू ताजपुरिया का भले ही अंत हो चुका है, लेकिन उसके सदस्य आज भी एक्टिव हैं. वो न केवल वो सक्रिय हैं बल्कि लोगों के बीच आतंक फैलाने का भी काम कर रहे हैं. दिल्ली पुलिस की स्पेशल स्टाफ की टीम ने एक ऐसे ही गैंगस्टर को गिरफ्तार किया है. दरअसल, रोहिणी जिला पुलिस की स्पेशल स्टाफ की टीम ने सुमित उर्फ झुमका को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है. सुमित पहले भी हत्या और हत्या के प्रयास के मामलों में शामिल रहा है. साथ ही कंझावला के एक हत्याकांड में पैरोल जंपर होने का भी उसपर आरोप है.

ये भी पढ़ें: पुर्तगाल में प्लानिंग और 'हनीट्रैप वाली हसीना', यूं रची गई थी अमन की हत्या की साजिश

पुलिस पर की फायरिंग
इस संबंध में रोहिणी जिला के डीसीपी डॉ. गुरइकबाल सिंह सिद्धू ने जानकारी देते हुए बताया कि बीते 19 जून को पुलिस को रोहिणी जिले के स्पेशल स्टाफ को टिल्लू ताजपुरिया और संदीप ढीला गिरोह के एक सक्रिय सदस्य सुमित उर्फ झुमका के बारे में बेगमपुर थाना क्षेत्र में आने की सूचना मिली थी. टेक्निकल सर्विलांस और लोकल इनपुट के आधार पर जानकारी मिली कि सुमित उर्फ झुमका सुरक्षा के बदले में भारी मात्रा में धन ऐंठने के लिए रोहिणी के सेक्टर-24 में कुछ प्रॉपर्टी डीलर पर हमला करने की फिराक में है. सूचना के आधार पर पुलिस टीम ने रोहिणी में जाल बिछाया, और सुमित उर्फ झुमका को मोटरसाइकिल पर आते देखा गया. पुलिस ने जब सुमित उर्फ झुमका को रुकने और का इशारा किया तो उसने भागने की कोशिश में पुलिस टीम पर गोलीबारी शुरू कर दी. पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई में सुमित उर्फ झुमका पर गोलियां चलाईं, जिससे उसके पैर में गोली लग गई, जिसके बाद उसे दबोच लिया गया. इसके अलावा उसके कब्जे से एक पिस्तौल और तीन जिंदा कारतूस भी बरामद किए गए.

INPUT- Deepak

Trending news