Delhi Crime News: विदेशी कॉल और 22 लाख की डिमांड, फिरौती न देने पर ज्वेलर के परिवार को स्वर्ग पहुंचाने की धमकी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1749694

Delhi Crime News: विदेशी कॉल और 22 लाख की डिमांड, फिरौती न देने पर ज्वेलर के परिवार को स्वर्ग पहुंचाने की धमकी

Delhi Crime News in Hindi: लक्ष्मी नगर के ज्वेलर कारोबारी कूंचा महाजनी को फिरौती कॉल मिली, जिसमें तीन बैंक अकाउंट में 22 लाख देने की धमकी दी गई है. साथ ही ऐसा न करने पर बदमाशों ने परिवार के एक सदस्य को जान से मारने की धमकी भी दी है.

Delhi Crime News: विदेशी कॉल और 22 लाख की डिमांड, फिरौती न देने पर ज्वेलर के परिवार को स्वर्ग पहुंचाने की धमकी

Delhi Crime News: पूर्वी दिल्ली लक्ष्मी नगर इलाके के बैंक एंक्लेव में रहने वाले कूंचा महाजनी के ज्वेलर को वाट्सएप पर जान से मारने की धमकी मिली है. जबसे धमकी मिली है तभी से उसका परिवार खौफ में है. पुलकित जैन ने लक्ष्मी नगर थाना में शिकायत दी है, जिसके बाद से मामले में जांच चल रही है.

वॉइस मैसेज कर ज्वेलर से 22 लाख की मांगी रंगदारी 
मिली जानकारी के अनुसार ज्वेलर से अमेरिका के नंबर से मैसेज और वॉइस मैसेज कर 22 लाख रुपये की रंगदारी मांगी गई है. यह भी कहा गया है कि न देने पर कारोबारी और उसके परिवार के सदस्यों की हत्या कर दी जाएगी.

ये भी पढ़ें: Delhi Crime: पैसों की लालच में कर दी नाबालिग दोस्त की हत्या, फिर मृतक के घर आकर बताया...

 

बदमाश ने व्हाट्सऐप पर भेजी कारतूसों की फोटो और दी धमकी 
इसको लेकर ज्वेलर एसोसिएशन के चेयरमैन योगेश सिंगल ने बताया कि कल शाम करीब 6:54 बजे लक्ष्मी नगर में रहने वाले कूंचा महाजनी के ज्वेलर पुलकित जैन से बदमाश ने 22 लाख रुपये फिरौती मांगी. सुबह 4:00 बजे तक व्हाट्सऐप कॉल, मैसेज और वॉइस भेजे जा रहे है कि अगर यह रकम नहीं दी गई तो परिवार के एक सदस्य को जान से मार दिया जाएगा. उन्होंने बताया कि वह कभी हथियारों की तो कभी कारतूसों की फोटो भेज रहा है. आरोपी ने तीन बैंक अकाउंट नंबर भी भेंजे है, जिसमें पैसे जमा कराने की धमकी दी जा रही है. चेयरमैन ने कहा कि पूर्वी दिल्ली के डीसीपी को इस मामले को संज्ञान में लेकर जल्द से जल्द कार्रवाई करने की बात कही है.

ट्रूकॉलर से पता चला कि दुबई से आई कॉल 
पुलिस ने कहा ट्रूकॉलर पर जांच करने पर जिस नंबर से कारोबारी को धमकी मिली है वह नंबर अनुभव नाम के दुबई का बता रहा है. वहीं देर शाम आज पुलिस ने प्रेस रिलीज जारी कर बताया कि इस मामले को आईपीसी की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. बाईट योगेश सिंहल एसोसिएशन चेयरमैन चाँदनी चौक सराफा मार्केट

Input: Raj Kumar Bhati

Trending news