Delhi Crime: खराब होने पर सड़क पर खड़ी की थी कार, चोर चुरा ले गए
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1756902

Delhi Crime: खराब होने पर सड़क पर खड़ी की थी कार, चोर चुरा ले गए

Delhi Crime: उत्तर दिल्ली के बुराड़ी थाना इलाके में इन दिनों वाहन चोरी की वारदातें बढ़ती जा रही हैं. ताजा मामला बुराड़ी के अमृत विहार बस स्टैंड के पास सामने आया है, जहां कार से आए चोरों ने एक क्रेटा कार मिनटों में चोरी की वारदात को अंजाम देकर फिल्मी अंदाज में बेखौफ तरीके से मौके से फरार हो गए. 

Delhi Crime: खराब होने पर सड़क पर खड़ी की थी कार, चोर चुरा ले गए

Delhi Crime: दिल्ली के बुराड़ी इलाके में वाहन चोरों का आतंक से लोग काफी खौफ में हैं. कभी कॉलोनी की गलियों में खड़ी गाड़ियां तो कभी बुराड़ी मेन रोड पर खड़ी गाड़ियों को चोर बना रहे हैं. कार चोरी का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया था. अमृत विहार बस स्टैंड के पास से सुबह 5:00 बजे क्रेटा कार चोरी फिल्मी अंदाज में चोरों ने कार चोरी की वारदात को दिया. ये घटना बुराड़ी थाना इलाके का है. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. कॉलोनी की रोड खराब होने के कारण मेन रोड पर खड़ी कार को सुबह 5 बजे चोरी कर ली गई.

चोरी की वारदात को दिया अंजाम
उत्तर दिल्ली के बुराड़ी थाना इलाके में इन दिनों वाहन चोरी की वारदातें बढ़ती जा रही हैं. कभी कॉलोनी की सड़कों पर खड़ी गाड़ियाों को तो कभी लोगों के बिल्डिंग के नीचे पार्किंग में खड़ी वाहन को चोर अपना निशाना बना रहे हैं. ताजा मामला बुराड़ी के अमृत विहार बस स्टैंड के पास सामने आया है, जहां कार से आए चोरों ने एक क्रेटा कार मिनटों में चोरी की वारदात को अंजाम देकर फिल्मी अंदाज में बेखौफ तरीके से मौके से फरार हो गए. इस पूरी घटना का एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जिसमें कार चोरी की पूरी वारदात साफ देखी जा सकती है. आप खुद ही देखिए कि पहले चोर खुद एक कार से आते हैं. वहां उतरकर कुछ मिनट रेकी करते हैं. उसके बाद बस स्टैंड पर मेन रोड पर खड़ी क्रेटा कार चुराकर बदमाश फरार हो जाते हैं. सुबह के वक्त जब परिवार वहां पहुंचा तो देखा कि कार खड़ी ही नहीं है.

ये भी पढ़ें: PM Modi News: DU के शताब्दी समारोह की क्लोजिंग सेरेमनी में PM Modi होंगे शामिल, 30 जून को होगा कार्यक्रम

बीच सड़क पर खड़ी कार की चोरी
यह परिवार नत्थूपुरा का रहने वाला है और कॉलोनी की सड़कें खराब होने की वजह से उसने अपनी कार मेन रोड पर खड़ी कर दी थी, जो कि सुबह करीब 5:00 बजे चोरी हो गई. बुराड़ी इलाके में सुबह 5:00 बजे लोग मॉर्निंग वॉक पर निकलते हैं. सड़कों पर आवाजाही और चहल-पहल शुरू हो जाती है. ऐसे में चोरों ने इतने बेखौफ तरीके से कार चोरी की वारदात को अंजाम दिया तो अब सड़कों पर खड़े बाकी वाहनों की सुरक्षा पर भी सवाल खड़े होते हैं. फिलहाल बुराड़ी थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. कार चोरी की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. उसकी फुटेज भी पुलिस ने ले ली है और कार का पता लगाने की कोशिश की जा रही है, लेकिन परिवार का कहना है कि वह पुलिस की कार्रवाई से संतुष्ट नहीं है. फिलहाल पुलिस की जांच लगातार जारी है.

Trending news