Delhi Election: AAP सासंद संजय सिंह ने BJP पर साधा निशाना, कहा- जानबूझकर स्लो वोटिंग की कर रहे साजिश
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2263331

Delhi Election: AAP सासंद संजय सिंह ने BJP पर साधा निशाना, कहा- जानबूझकर स्लो वोटिंग की कर रहे साजिश

Lok Sabha Election 2024: AAP के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने विकासपुरी स्थित एक निजी स्कूल में अपना वोट डाला. उन्होंने कहा कि चुनाव का परिणाम 4 तारीख को 7 शून्य के रूप में सामने आ जाएगा.

Delhi Election: AAP सासंद संजय सिंह ने BJP पर साधा निशाना, कहा- जानबूझकर स्लो वोटिंग की कर रहे साजिश

Delhi Lok Sabha Election 2024: AAP के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने विकासपुरी स्थित एक निजी स्कूल में अपना वोट डाला. संजय सिंह वोटिंग सेंटर के अंदर जब पहुंचे तो लंबी लाइन लगी हुई थी और वह भी आम लोगों की तरह लाइन के पिछले हिस्से में वोट डालने के लिए लग गए. अपनी बारी का इंतजार करने लगे लगभग आधे घंटे के इंतजार के बाद उनका नंबर आया. उन्होंने अपना वोट डाला वोट डालकर बाहर आने के बाद उन्होंने कहा कि बेहतर माहौल दिख रहा है. साथी उन्होंने यह भी बताया कि अंदर जब लोगों से उन्होंने बात की तो लोगों का रुझान सॉफ्टवेयर पर बदलाव की तरफ इशारा कर रहा है, जिससे वह उत्साहित दिखे और यह दावा किया कि इस बार दिल्ली के लोग पूरी तरह से बदलाव के मूड में हैं.

लोगों को केक देकर किया स्वागत 
वहीं उन्होंने यह भी कहा कि चुनाव का परिणाम 4 तारीख को 7 शून्य के रूप में सामने आ जाएगा. साथी उन्होंने लोगों से अपील भी की कि भले ही भीषण गर्मी है धूप तेज है, लेकिन कुछ देर के लिए अपने घरों से बाहर निकले और दिल्ली में बेहतर शिक्षा, स्वास्थ्य पानी, बिजली फ्री,  बस सेवा के लिए वोट करें इस दौरान उन्होंने स्लो वोटिंग को लेकर दिल्ली के लोग पर फिर से निशाना साधा.  कहा कि जानबूझकर यह साजिश हो रही है. इसी का नतीजा है कि उन्हें भी इतना वक्त वोट डालने में लगा, लेकिन दिल्ली के लोग समझदार हैं वह सब जानते हैं. वहीं पश्चिमी जिला की डीएम किन्नी सिंह ने जिन लोगों का बर्थ-डे था और वोट डालने आए थे. उनको केक देकर स्वागत किया, जिसके चलते वोटर का मनोबल बढ़ा. 

ये भी पढ़ें- संगम विहार में ट्रांसजेंडर प्रत्याशी राजन सिंह से बदसलूकी, इस बात पर हुआ हंगामा

कांग्रेस विधायक गीता भुक्कल ने किया वोट 
इस बीच कांग्रेस विधायक और हरियाणा सरकार में पूर्व मंत्री रही गीता भुक्कल ने भी लोकसभा चुनाव के लिए अपने परिवार सहित मतदान किया. पूर्व मंत्री अपने दो बेटों, बेटी, दामाद और पति के साथ स्कूल में झज्जर के राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में बूथ नंबर 64 पर पहुंची और अपने मतदान का प्रयोग किया. इस दौरान उन्होंने वोट डालने के बाद मीडिया से कहा कि गर्मी बहुत है, लेकिन फिर भी मतदान बहुत जरूरी है. उन्होंने यह भी कहा कि मौजूदा लोकसभा चुनाव में रोहतक सीट पर कांग्रेस की हवा चल रही है. उन्हें उम्मीद है कि हर हाल में दीपेंद्र हुड्डा इस सीट पर भारी मतों से विजयी होंगे. 

Input- Sumit Tharan, RAJESH KUMAR Sharma

Trending news