Delhi Fire: अलीपुर में आग लगने से 7 लोगों की मौत, सामने आया खौफनाफ वीडियो
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2112645

Delhi Fire: अलीपुर में आग लगने से 7 लोगों की मौत, सामने आया खौफनाफ वीडियो

Delhi Fire News: राजधानी दिल्ली के अलीपुर में आग लगने की घटना सामने आई है. इस घटना में अबतक 7 लोगों की मौत की खबर सामने आ रही है. वहीं, इससे पहले एक पुलिस अधिकारी ने इस घटना के बाद जानकारी देते हुए बताया कि कम से कम 3 लोगों की मौत हुई है.

Delhi Fire: अलीपुर में आग लगने से 7 लोगों की मौत, सामने आया खौफनाफ वीडियो

Delhi Fire News: बाहरी दिल्ली के अलीपुर इलाके में एक कारखाने में गुरुवार शाम आग लग गई. समाचार एजेंसी ANI के अनुसार इस हादसे में अबतक कम से कम 7 लोगों की मौत की खबर सामने आई है. इससे पहले अग्निशमन विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि उन्हें शाम साढ़े 5 बजे के आसपास इस बात की जानकारी मिली थी.

अलीपुर में आग लगने से 7 लोगों की मौत
राजधानी दिल्ली के अलीपुर में आग लगने की घटना सामने आई है. इस घटना में अबतक 7 लोगों की मौत की खबर सामने आ रही है. वहीं, इससे पहले एक पुलिस अधिकारी ने इस घटना के बाद जानकारी देते हुए बताया कि कम से कम 3 लोगों की मौत हुई है. दिल्ली अग्निशमन विभाग डीएफएस के एक अधिकारी ने इस मामले में जानकारी देते हुए बताया कि शाम को 5 बजकर 25 मीनट पर इसकी जानकारी सामने आई थी. आग लगने की घटना के बारे में अग्निशमन विभाग अधिकारी ने आगे बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद आनन-फानन में दमकल की 22 गाड़ियों को घटना स्थल पर लाया गया. कई घंटों की जद्दोजहद करने के बाद रात में करीब 9 बजे तक आग पर काबू पा लिया गया था.

ये भी पढ़ें: वैलेंटाइन डे के दिन शख्स ने की प्रेमिका की हत्या फिर कर लिया सुसाइड

आग लगने से पूरा घर हुआ जर्जर
वहीं, इस पूरे घटना के बारे में जानकारी देते हुए एक पुलिसकर्मी ने कहा कि करखाने में विस्फोट होने के बाद आग लगी है. बताया जा रहा है कि जहां आग लगने की घटना सामने आई वो पेंट की एक फैक्ट्री थी. इस फैक्ट्री से ही सटे घरों की भी दीवारे हैं जिसकी वजह से उनमें भी आग लगने की आशंका छाने लगी, जिसके बाद आसपास के घरों के लोगों को बाहर निकालक सुरक्षित स्थान पर भेज दिया गया. वहीं आग लगने की वजह से पूरा घर जर्जर स्थिति में हो गया.

Trending news