Delhi Fire News: दिल्ली के कराला इलाके में कचरे के गोदाम में लगी भीषण आग
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2367215

Delhi Fire News: दिल्ली के कराला इलाके में कचरे के गोदाम में लगी भीषण आग

दिल्ली के कराला इलाके में शनिवार की देर रात एक अपशिष्ट पदार्थ के गोदाम में भीषण आग लगने की घटना सामने आई. आग इतनी जोरदार थी कि आग पर काबू पाने के लिए दमकल की 12 गाड़ियां मौके पर पहुंच गई.

Delhi Fire News: दिल्ली के कराला इलाके में कचरे के गोदाम में लगी भीषण आग

Delhi Fire News: दिल्ली के कराला इलाके में शनिवार की देर रात एक अपशिष्ट पदार्थ के गोदाम में भीषण आग लगने की घटना सामने आई. आग लगने की वजह से सारा सामान जलकर खाक हो गया.

मौके पर पहुंची दमकल की 12 गाड़ियां
घटना के बारे में जानकारी देते हुए दिल्ली अग्निशमन सेवा के सहायक मंडल अधिकारी (एडीओ) ने बताया कि आग की घटना रोहिणी उपमंडल के कराला इलाके में हुई. हमें शनिवार रात तकरीरबन 8 बजकर 45 मिनट पर आग लगने की सूचना मिली. अधिकारी ने बताया कि सूचना मिलने के बाद 12 दमकल गाड़ियां मौके पर पहुंचीं. आग भड़क उठी और गोदाम में फैल गई, जिससे कार की सीट और जूते के कटने का सामान समेत कई सामान जलकर राख हो गया.

ये भी पढ़ें: Haryana Election 2024: इनेलो-बसपा का गठबंधन, सरकार बनने पर मिलेगी ये सुविधाएं

गुरुवार को प्लास्टिक फैक्ट्री में लग गई थी आग
आग गोदाम के आसपास के खुले क्षेत्र में भी फैल गई थी, जो कि 1 एकड़ का था. एडीओ ने कहा कि घटना में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है और अभी तक ऐसी कोई खबर नहीं आई है. दमकल अधिकारी मौके पर हैं. सुबह तक आग पर काबू पा लिया जाएगा. अधिकारियों ने बताया कि इससे पहले गुरुवार को दिल्ली के मायापुरी इलाके में एक प्लास्टिक फैक्ट्री में आग लग गई थी. दिल्ली अग्निशमन सेवा विभाग के अनुसार, सुबह तकरीबन 9:30 बजे लगी आग में फैक्ट्री के अंदर रखा प्लास्टिक का सामान जलकर खाक हो गया.

आग की सूचना मिलने पर, चार दमकल गाड़ियों को मौके पर भेजा गया और आग बुझाने का अभियान शुरू किया गया. आग पर काबू पाने में दमकल कर्मचारियों और अधिकारियों को करीब एक घंटे का समय लगा. अधिकारियों ने बताया कि किसी के हताहत होने या घायल होने की खबर नहीं है.

ये भी पढ़ें: Shirdi साईं बाबा और शनिदेव के करने हैं दर्शन, इस टूर पैकेज से 7 हजार में करें ट्रिप

Trending news