Delhi News: गौतमपुरी में बदमाशों ने घर पर चलाए लाठी-डंडे, किया कांच की बोतल से हमला, परिजन हुए घायल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1804381

Delhi News: गौतमपुरी में बदमाशों ने घर पर चलाए लाठी-डंडे, किया कांच की बोतल से हमला, परिजन हुए घायल

Delhi Latest News: बदरपुर थाना के गौतमपुरी फेस वन इलाके में बदमाशों ने घर पर लाठी डंडा चलाया. कांच के बोतल और तलवारे के हमला के साथ ही की फायरिंग की. पुलिस ने मामला किया दर्ज जांच में जुटी. 

Delhi News: गौतमपुरी में बदमाशों ने घर पर चलाए लाठी-डंडे, किया कांच की बोतल से हमला, परिजन हुए घायल

Delhi News: साउथ ईस्ट दिल्ली के गौतमपुरी इलाके में मामूली बात पर कहासुनी हुई. जिसके बाद पड़ोस में रहने वाले कुछ लड़कों के पीड़ित परिवार पर पत्थर, ईट और कांच की बोतलों से वार किया. इस दौरान पीड़ित परिवार से तकरीबन 5 लोग घायल हो गए, जिनका इलाज ट्रामा सेंटर में चलाया जा रहा है. वहीं इस घटना के बाद पूरी जानकारी बदरपुर थाना को दी गई, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जानकारी लेते हुए संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

वहीं पीड़ित परिवार का कहना है कि बीती रात तकरीबन 10 बजे के करीब पड़ोस के ही रहने वाले दीपू नामक युवक से आते वक्त बाइक छू गई थी. इस पर हम लोगों ने सिर्फ इतना कहा था कि भाई ध्यान से गाड़ी चला लो. बस इतना कहना युवक को नागवार गुजरा और अपने कुछ साथियों के साथ आकर गाली गलौज मारपीट और चाकू से हमला कर दिया. वही इस दौरान फायरिंग भी की गई और देखते ही देखते ज्यादा संख्या में लड़के जमा हो गए और घर पर ईट पत्थर और कांच की बोतलों से हमला कर दिया. इसमें हमारे परिजन के कई लोग घायल हुए हैं. जिसकी सूचना आनन-फानन में रात में ही पुलिस को दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने युवकों को खदेरा है.

पीड़ित परिवार ने यह भी कहा कि हमे लोगों लगा कि अब सुबह सब ठीक हो जाएगा, लेकिन फिर से सुबह 9 बजे से लेकर 10:30 तक फिर बदमाशों ने फिर से घर पर हमला कर दिया और फिर से ईट पत्थर और कांच की बोतलों से हमला किया गया है. हालांकि बाद में मौके पर बदरपुर थाने की पुलिस टीम और कई आला अधिकारी भी पहुंचे है और घटनास्थल की जांच कर जांच में जुट गई है और आरोपियों की तलाश जारी है.

ये भी पढ़ें: Delhi News: शिव विहार मेट्रो स्टेशन की टूटी मेन सड़क की हालत का जिम्मेदार कौन, यूपी या दिल्ली सरकार?

इस घटना को लेकर साउथ ईस्ट डीसीपी राजेश देव ने बताया है कि आज सुबह 10.30 बजे गौतमपुरी में पथराव और झगड़े की पीसीआर को कॉल मिली थ, जिसमें बताया गया कि बी-238, गौतमपुरी, फेज़-2, बदरपुर में झगड़ा हो रहा है. चाकू तलवार लेके कुछ लोग पहुचे है. वहीं कॉल करने वाले ने बताया कि कल शाम करीब 7 बजे उसकी भतीजी (भातीजी) उम्र करीब 14 साल वह लापता हो गई थी और वे इलाके में उसकी तलाश कर रहे थे. इसके बाद दो बाइक सवार आए. उस रास्ते से गुजरे और इस मुद्दे पर कुछ अवांछित टिप्पणी की थी. इस पर रात करीब 10.45 बजे उनके बीच झगड़ा हुआ, जो मारपीट में बदल गया.

इस मामले में घायल राहुल (उम्र 24 वर्ष)  और रितिक (उम्र 22 वर्ष) को एम्स ट्रॉमा सेंटर में शिफ्ट किया गया. वही इस झगड़े में शिकायतकर्ता की बहन और एक महिला, जिसका नाम उर्मिला है, को तेज चोटें आईं है. आरोप है कि हमलावरों में डीके उर्फ ​​दिग्गी, राजा, दीपू, हर्षू, पेप्सू, कालू और उनके साथी शामिल थे. महिलाओं को एम्स ट्रॉमा सेंटर में ट्रास्फर कर दिया गया है. उनके एमएलसी लंबित हैं. इस संबंध में कानून आपराधिक मामले के तहत कानूनी कार्रवाई की जा रही है. दंगा और मारपीट आदि का मामला दर्ज किया गया है.

Input: Hari Kishor Sah 

Trending news