दिल्ली में भारी बारिश बनी मुसीबत, सड़कों पर भरा पानी, 3 फ्लाइट डायवर्ट
Advertisement

दिल्ली में भारी बारिश बनी मुसीबत, सड़कों पर भरा पानी, 3 फ्लाइट डायवर्ट

दिल्ली में भारी बारिश के चलते एक तरफ लोगों को गर्मी से राहत मिली. वहीं दिल्ली में मानसून की बारिश आफत लेकर आ रही है. कापासेड़ा इलाके में सड़कों पर पानी दोनों तरफ भर गया है. एमसीडी और पीडब्ल्यूडी की पोल खुलती नजर आ रही है. इन लोगों ने वादे किए थे कि दिल्ली की सड़कों पर पानी नहीं जमा होने देंगे.

दिल्ली में भारी बारिश बनी मुसीबत, सड़कों पर भरा पानी, 3 फ्लाइट डायवर्ट

नई दिल्ली: दिल्ली में भारी बारिश के कारण जहां लोगों को गर्मी से राहत मिली, वहीं बारिश अपने साथ आफत भी ले आई. दिल्ली में जगह-जगह जलभराव होने से लोगों वाहन चालकों और राहगीरों को मुसीबत का सामना करना पड़ रहा है. वहीं बारिश के कारण दिल्ली हवाई अड्डे पर 3 उड़ानों को डायवर्ट किया गया है. साथ ही 40 फ्लाइट में देरी हुई. सूत्रों के अनुसार खराब मौसम की वजह से 25 उड़ानों को रवाना होने में देरी हुई. वहीं 15 को आने में देरी हुई.

ये भी पढ़ें: विरोध के बीच अग्निपथ योजना के तहत हरियाणा में पहली भर्ती रैली 11 से 25 अगस्त तक

इस दौरान विस्तारा ने ट्वीट कर जानकारी दी कि दिल्ली में खराब मौसम के कारण विमानों की आने-जाने में परेशानी होने की संभावना है. वहीं विस्तारा ने ट्वीट कर अपडेट किया कि मुंबई-दिल्ली की दो उड़ानों को दूसरे शहरों के लिए डायवर्ट किया गया है. एक को जयपुर तो दूसरी को इंदौर के लिए डायवर्ट किया है.

दिल्ली में कुछ लोग ट्रैफिक जाम और जलभराव की असुविधा झेल रहे हैं. वहीं सोशल मीडिया पर यूजर शहर में बारिश का आनंद लेते दिख रहे हैं. दिल्ली का न्यूनतम तापमान सामान्य से एक डिग्री अधिक 28.2 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया. अधिकतम तापमान 33 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की संभावना है. मौसम विभाग (IMD) ने दो-तीन दिनों के लिए उत्तर पश्चिम भारत में भारी बारिश होने की उम्मीद जताई है.

भारी बारिश को लेकर दिल्ली की ट्रैफिक पुलिस ने ट्विटर पर लोगों को अरबिंदो स्ट्रेच, रिंग रोड पर मूचंद अंडरपास और आईआईटी से अधचीनी तक अरबिंदो मार्ग जैसे मार्गों से बचने के लिए सतर्क किया. इसके अलावा द्वारका मोड़ से उत्तम नगर की ओर जा रही सड़क और कापसहेड़ा चौक की ओर जाने से भी बचने के लिए कहा है.

दिल्ली में मानसून की बारिश आफत लेकर आ रही है. कापासेड़ा इलाके में सड़कों पर पानी दोनों तरफ भर गया है. यहां एमसीडी और पीडब्ल्यूडी की पोल खुलती नजर आ रही है. वहीं साउथ वेस्ट जिले के विजवासन विधानसभा इलाके में बारिश का पानी कापासेड़ा थाने के अंदर भी घुस गया है. यहां पुलिसकर्मी भी परेशानी से बचने लिए इधर-उधर भटक रहे हैं.  SHO रूम लेकर सभी जगह पानी-पानी नजर आ रहा है. थाने के अंदर पानी मे कागज की नाव भी तेरती नजर आई. दिल्ली में मानसून बारिश से पहले दिल्ली सरकार और दिल्ली नगर निगम ने लाख दावे किए थे. कहा था कि दिल्ली की सड़कों पर पानी नहीं जमा होने देंगे.

WATCH LIVE TV

Trending news