Delhi Rain Update: राष्ट्रीय राजधानी में शनिवार सुबह से ही भारी बारिश हो रही है, जिसकी वजह से  शहर के कई जगहों पर जलभराव की वजह से यातायात जाम हो गया. बदरपुर मेट्रो स्टेशन, आरके पुरम और एम्स के रास्तों में सुबह से ही भारी जाम देखने को मिला रहा है. तो वहीं, सुबह मथुरा रोड, महरौली, पीरागढ़ी में भारी जाम देखा गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मौसम विज्ञान विभाग (IMD) ने दिल्ली, हिमाचल प्रदेश, पंजाब और हरियाणा में शुक्रवार से रविवार तक काफी व्यापक घटनाओं के साथ हल्की से मध्यम बारिश की संभावना जताई है. बारिश के बाद राष्ट्रीय राजधानी में शनिवार को न्यूनतम तापमान गिरकर 25 डिग्री सेल्सियस पर पहुंच गया, जो मौसमी औसत से दो डिग्री कम है.


ये भी पढ़ेंः Jhajjar News: जलभराव बना ग्रामीणों के लिए मुसीबत, फैल रहा मलेरिया और डेंगू जैसी बिमारियों का खतरा


इसी के साथ मौसम विभाग ने दिनभर बादल छाए रहेंगे. इसी के साथ मध्यम बारिश की भी संभावना जताई है और अधिकतम तापमान 34 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की उम्मीद जताई है और शनिवार सुबह 8.30 बजे सापेक्ष आर्द्रता 100 प्रतिशत दर्ज की गई. IMD की रिपोर्ट के मुताबिक, 7 से 9 अगस्त तक मौसम पूरी तरह से शुष्क रहेगा. इसी के बाद 10 अगस्त से फिर से बारिश शुरू होने की संभावना है.


रविवार को दिल्‍ली में कैसा रहा मौसम


मौसम विभाग रिपोर्ट के मुताबिक, दिल्ली- NCR में मूसलाधार बारिश होने की संभावना जताई है. 4 से 6 अगस्त तक दिल्ली से जुड़े इलाकों में मध्यम बारिश होने की संभावना है. मगर 6 अगस्त को थोड़ी कम बारिश को सकती है. मौसम विभाग के मुताबिक, नोएडा में आज बादल छाए रहेंगे और एक या दो बार बारिश हो सकती है. नोएडा में आज अधिकतम तापमान 33 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है और न्यूनतम तापमान 27 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है. वहीं, 5 अगस्त को नोएडा में झमाझम बारिश के आसार हैं.