बीवी से झगड़े के बाद काटा खुद का गला और फिर ASI की सर्विस पिस्टल छीनकर किया फायर, मची अफरातफरी
Advertisement

बीवी से झगड़े के बाद काटा खुद का गला और फिर ASI की सर्विस पिस्टल छीनकर किया फायर, मची अफरातफरी

Delhi Crime News: एक राहगीर ने हिम्मत जुताई और आरोपी शेरवाल को पकड़ लिया. इसके बाद पुलिस ने आरोपी कृष्ण के पास से दिल्ली पुलिस के एएसआई जितेंद्र की पिस्टल रिकवर कर ली है और घायल आरोपी को अस्पताल में भर्ती कराया. 

बीवी से झगड़े के बाद काटा खुद का गला और फिर ASI की सर्विस पिस्टल छीनकर किया फायर, मची अफरातफरी

नई दिल्ली: मानसरोवर पार्क थाना क्षेत्र में उस समय अफरातफरी मच गई, जब खून से लथपथ एक युवक सड़क पर निकल आया और पुलिस के नजदीक पहुंचकर उसने गोली चला दी. मौके पर मौजूद लोग और पुलिसकर्मियों ने यहां-वहां छुपकर अपनी जान बचाने की कोशिश की. जब किसी तरह आरोपी युवक को काबू किया गया तब मामला समझ में आया कि उसने क्यों ऐसा किया. 

दरअसल कृष्ण शेरवाल नाम के एक शख्स ने चाकू से पहले अपने गले पर चाकू से वार किया और उसके बाद लहूलुहान हालत में घर से निकल गया. जैसे ही वह मानसरोवर पार्क थाना क्षेत्र के नाथू कॉलोनी चौक पर पहुंचा तो वहां खड़ी पीसीआर में तैनात ASI जितेंद्र पवार ने खून से लथपथ शख्स को देखा.

जब ASI जितेंद्र ने उसे पकड़कर अस्पताल ले जाने की कोशिश की तो मौका पाकर उसने जितेंद्र की सर्विस सर्विस पिस्टल छीन ली और एक गोली चला दी. गनीमत यह रही कि गोली किसी को नहीं लगी. इस दौरान आसपास खड़े लोग भाग खड़े हुए. पुलिसकर्मियों ने भी पीसीआर वैन के पीछे छिपकर जान बचाई.

इस अफरातफरी के बीच एक राहगीर अंकुर ने हिम्मत जुताई और आरोपी शेरवाल को पकड़ लिया. इसके बाद पुलिस ने आरोपी कृष्ण के पास से दिल्ली पुलिस के एएसआई जितेंद्र की पिस्टल रिकवर कर ली है और घायल आरोपी को अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस का कहना है कि जब घायल अवस्था में आरोपी को पुलिस अस्पताल लेकर पहुंची तो आरोपी ने डॉक्टर्स के साथ भी दुर्व्यवहार किया.

प्रारंभिक जांच में यह बात पता चली है कि आरोपी कृष्ण का अपनी पत्नी के साथ विवाद चल रहा था, जिसके कारण वह डिप्रेशन में था. पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है. 

इनपुट: प्रमोद शर्मा 

Trending news