Delhi News: साप्ताहिक बाजार में मौत बनकर घुसी कार, गुस्साई भीड़ ने तोड़फोड़ के बाद वाहन को पलटा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2155245

Delhi News: साप्ताहिक बाजार में मौत बनकर घुसी कार, गुस्साई भीड़ ने तोड़फोड़ के बाद वाहन को पलटा

Mayur Vihar Accident:  कार की टक्कर लगने के बाद पीड़ित हवा में उछल गए और इसके बाद जमीन पर गिरे. हादसे में एक महिला की मौत हो गई. शोर सुनकर भीड़ ने कार को घेर लिया और कार चला रहे शख्स की जमकर पिटाई करने के बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया.

Delhi News: साप्ताहिक बाजार में मौत बनकर घुसी कार, गुस्साई भीड़ ने तोड़फोड़ के बाद वाहन को पलटा

Delhi Mayur Vihar Accident: गाजीपुर थाना क्षेत्र के मयूर विहार इलाके में बुधवार रात एक तेज रफ्तार कार ने साप्ताहिक बाजार में भीड़ को रौंद दिया. हादसे में एक महिला की मौत हो गई और करीब 7 लोग घायल हो गए. हादसे के बाद कार सवार ने भागने की कोशिश की. हालांकि कुछ दूर पर भीड़ ने कार को घेर लिया.

भीड़ ने आरोपी चालक की जमकर पिटाई कर दी. सूचना मिलते ही भारी संख्या में पुलिस बल पहुंच गया. हादसे से आक्रोशित भीड़ ने गाड़ी को क्षतिग्रस्त करने के बाद पलट दिया. पुलिस ने आरोपी ड्राइवर को अपनी हिरासत में ले लिया है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी.

दरअसल बुधवार रात बुध बाजार में साप्ताहिक बाजार लगा था. इस वजह से सड़क के दोनों ओर रेहड़ी-पटरी वाले मौजूद थी, तभी करीब साढ़े 9 बजे एक तेज रफ्तार से आई सिल्वर कलर की हुंडई कार अनियंत्रित होकर रेहड़ी-पटरी वालों से जा टकराई. मौके पर मौजूद लोगों ने जब कार चालक को पकड़ने की कोशिश की तो गाड़ी को बैक कर भागने लगा.

इसके बाद बाजार में मौजूद कई लोगों को कार ने टक्कर मारी. शोर सुनकर भीड़ ने कार को घेर लिया और कार चला रहे शख्स की जमकर पिटाई करने के बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया. कार की टक्कर लगने के बाद पीड़ित हवा में उछल गए और इसके बाद जमीन पर गिरे. कई लोगों को हाथ-पैर में फ्रैक्चर हो गया.

एक महिला की मौत, 7 घायल 

हादसे में खोड़ा कॉलोनी, गाजियाबाद की रहने वाली एक महिला की मौत हो गई. कुछ ही देर में एम्बुलेंस आ गई. घायलों को लाल बहादुर अस्पताल में भर्ती कराया गया. इस हादसे में आरोपी ड्राइवर को भी चोटें आईं. हादसे के बाद भीड़ ने कार में जमकर तोड़फोड़ की और उसे पलट दिया. हादसे का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. 

 

 

Trending news