दिल्ली को आज मेयर मिले न मिले, Twitter पर चुनाव स्थगन को लेकर बनने लगा माहौल
Advertisement

दिल्ली को आज मेयर मिले न मिले, Twitter पर चुनाव स्थगन को लेकर बनने लगा माहौल

MCD Mayor Election: बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा के मुताबिक आम आदमी पार्टी ने अपने पार्षदों को निर्देश दिया है की किसी छोटी बात पर हंगामा कर सदन स्थगित करवाना है. अगर आज सदन स्थगित हुआ तो उसके लिए Arvind Kejriwal जिम्मेदार होंगे.

दिल्ली को आज मेयर मिले न मिले, Twitter पर चुनाव स्थगन को लेकर बनने लगा माहौल

नई दिल्ली : एमसीडी में आज मेयर, डिप्टी मेयर और स्टैंडिंग कमेटी के 6 सदस्यों के लिए वोटिंग होनी है. इससे पहले एक बार फिर ट्विटर पर चुनाव को लेकर माहौल बनने लगा है. पहले भी सदन में हंगामे के चलते दो बार चुनाव स्थगित हो चुका है. AAP और BJP दोनों ही एक-दूसरे पर चुनाव में देरी कराने का आरोप लगा रहे हैं. 

इस बीच आप विधायक आतिशी ने ज़ी मीडिया से खास बातचीत के दौरान कहा कि हमारी तरफ से आज पूरी कोशिश होगी कि दिल्ली को उसका नया मेयर मिल जाए, लेकिन जिस तरीके से भारतीय जनता पार्टी के पार्षद सदन में बार-बार हंगामा कर सदन की कार्यवाही स्थगित करा रहे हैं, उसे देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि एक बार फिर बीजेपी के पार्षद सदन में हंगामा कर सकते हैं और सदन की कार्रवाई बाधित हो सकती है.

इधर दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ट्वीट किया-बीजेपी ने अपने पार्षदों को आज फिर MCD बैठक में मेयर चुनाव न होने देने के निर्देश दिए हैं. बीजेपी पार्षदों को कहा गया है सदन शुरू होते ही किसी बहाने से हंगामा कर देना. पीठासीन अधिकारी पिछली बार की तरह फिर अनिश्चितकाल के लिए सदन स्थगित कर देंगी. LG फिर से 20 दिन बाद की तारीख देंगे.

सिसोदिया के इस ट्वीट के बाद ट्विटर पर बीजेपी ने आम आदमी पार्टी पर पलटवार कर दिया. बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा के मुताबिक आम आदमी पार्टी को अपने बहुमत पर विश्वास नहीं है. AAP ने अपने पार्षदों को निर्देश दिया है की किसी छोटी बात पर हंगामा कर सदन स्थगित करवाना है. अगर आज सदन स्थगित हुआ तो उसके लिए Arvind Kejriwal जिम्मेदार होंगे.

 

बीजेपी ने आम आदमी पार्टी पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया है. बीजेपी ने 9 पार्षदों के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस की और आम आदमी पार्टी पर अपने पार्षदों को पद और पैसे का प्रलोभन देने का आरोप लगाया. 

 

Trending news