दिल्ली मेयर चुनाव से पहले क्यों आया पाकिस्तान का जिक्र, AAP विधायक बोले-संविधान अभी जिंदा है
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1581767

दिल्ली मेयर चुनाव से पहले क्यों आया पाकिस्तान का जिक्र, AAP विधायक बोले-संविधान अभी जिंदा है

Delhi MCD Election 2023: आम आदमी पार्टी के विधायक अखिलेश पति त्रिपाठी ने भी कहा कि हमारे पास नंबर है और बीजेपी बिना नंबर के चुनाव मैदान में है. इसलिए आम आदमी पार्टी की मेयर बनना तय है.

 

दिल्ली मेयर चुनाव से पहले क्यों आया पाकिस्तान का जिक्र, AAP विधायक बोले-संविधान अभी जिंदा है

नई दिल्ली: सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद आज दिल्ली एमसीडी चुनाव होने जा रहा है. इससे पहले आम आदमी पार्टी की ओर से मेयर पद की उम्मीदवार डॉ. शैली ओबरॉय ने ज़ी मीडिया से खास बातचीत की. इस दौरान उन्होंने कहा कि आज उम्मीद है कि सदन में शांतिपूर्ण ढंग से मतदान होगा और दिल्ली की जनता को उनका मेयर मिल जाएगा. हमें जनता ने बहुमत के साथ एमसीडी में भेजा है, लिहाजा आम आदमी पार्टी का मेयर और डिप्टी मेयर बनना तय है.

उन्होंने बीजेपी पिछले तीन बार से सदन में हंगामे करने और वोटिंग में रोड़ा अटकाने का आरोप बीजेपी पर लगाया. उन्होंने कहा कि यही वजह है कि हमने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया. कोर्ट ने हमारी बात सूनी और मनोनीत पार्षदों को वोटिंग न करने की बात कही. उन्होंने उम्मीद है कि अब सदन में कोई हंगामा नहीं होगा और मेयर चुनाव शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न होगा. 

ये भी पढ़ें : FBU जासूसी कांड में सिसोदिया के खिलाफ दर्ज होगा मामला, डिप्टी सीएम बोले-झूठे केस करना कायरता की निशानी

इधर आप विधायक राजेश गुप्ता ने कहा कि पाकिस्तान-पाकिस्तान करने वाले लोग यह भूल गए हैं कि ये हिंदुस्तान है और हिंदुस्तान में अभी कानून और संविधान जिंदा है.

ज़ी मीडिया से खास बातचीत के दौरान राजेश गुप्ता ने कहा कि जिस तरीके से सुप्रीम कोर्ट ने मनोनीत पार्षदों के वोटिंग अधिकार पर सवाल खड़े किए और उन्हें सदन में वोटिंग के अधिकार से मना किया, वह यह बताता है कि देश में आज भी कानून और संविधान का राज है और एमसीडी चुनाव भी कानून और संविधान के तहत ही होगा.

आम आदमी पार्टी के विधायक अखिलेश पति त्रिपाठी ने भी कहा कि हमारे पास नंबर है और बीजेपी बिना नंबर के चुनाव मैदान में है. इसलिए आम आदमी पार्टी की मेयर बनना तय है.

 

 

Trending news