Delhi Metro Fire: दिल्ली मेट्रो ट्रेन में आग लगने का वीडियो वायरल, जानें DRMC ने क्या कहा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2266648

Delhi Metro Fire: दिल्ली मेट्रो ट्रेन में आग लगने का वीडियो वायरल, जानें DRMC ने क्या कहा

Delhi Metro: डीएमआरसी ने कहा कि एक वायरल वीडियो के संदर्भ में एक ट्रेन की छत से मामूली आग निकलती दिखाई दे रही है. यह स्पष्ट करना है कि यह घटना आज शाम लगभग 6:21 बजे राजीव चौक स्टेशन पर वैशाली की ओर जाने वाली एक ट्रेन से संबंधित है.

Delhi Metro Fire: दिल्ली मेट्रो ट्रेन में आग लगने का वीडियो वायरल, जानें DRMC ने क्या कहा

Delhi Metro Fire NewsDelhi Metro Fire News: दिल्ली मेट्रो की ब्लू लाइन के बीच पड़ने वाले राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर एक वैशाली जाने वाली मेट्रो ट्रेन के पैंटोग्राफ में सोमवार शाम को आग लग गई. इस घटना से ट्रेनों की आवाजाही में किसी तरह की परेशानी नहीं आई. आग लगने के बाद पांच मिनट के लिए ट्रेन को स्टेशन पर रोका गया. इसके बाद बाद ट्रेन के पैंटोग्राफ को ठीक कर ट्रेन को रवाना कर दिया गया. वायरल वीडियो में ट्रेन के दरवाजे खुले हैं और यात्री अपने मोबाइल फोन पर आग का वीडियो रिकॉर्ड करते नजर आ रहे हैं.

डीएमआरसी ने कहा कि एक वायरल वीडियो के संदर्भ में एक ट्रेन की छत से मामूली आग निकलती दिखाई दे रही है. डीएमआरसी के अधिकारी ने बताया कि यह घटना आज शाम लगभग 6:21 बजे राजीव चौक स्टेशन पर वैशाली की ओर जाने वाली एक ट्रेन से संबंधित है.

ये भी पढ़ें: Dog Attack: मुनिरका में घंटों रहा डाबरमैन कुत्ते का आतंक, कई लोगों को बनाया शिकार

DMRC ने कहा कि मौजूदा घटना पैंटोग्राफ फ्लैशिंग का मामला था, जो कभी-कभी ओएचई और पैंटोग्राफ के बीच कुछ बाहरी सामग्री के फंसने के कारण होता है और इससे यात्रियों को कोई सुरक्षा खतरा या खतरा नहीं होता है. हालांकि इस मामले में सटीक कारण की आगे जांच की जाएगी. 

प्रभावित पैंटोग्राफ को तुरंत सेवा से बाहर कर दिया गया और ट्रेन के शेष पैंटोग्राफ के साथ लगभग 5 मिनट की समस्या मामले को सुलझाने के बाद ट्रेन को फिर से यात्रियों के लिए शुरू कर दिया था. 

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news