Delhi Weather Update: G20 के बीच दिल्ली में बदला मौसम का मिजाज, झमाझम बारिश से लुढ़का पारा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1863918

Delhi Weather Update: G20 के बीच दिल्ली में बदला मौसम का मिजाज, झमाझम बारिश से लुढ़का पारा

Delhi Weather Update: रविवार सुबह की शुरुआत भी रिमझिम बारिश के साथ हुई. मौसम विभाग के अनुसार, आज दिल्ली, नोएडा, गुरुग्राम सहित आस-पास के कई इलाकों में हल्की से मध्यम बारिश देखने को मिलेगी. 

Delhi Weather Update: G20 के बीच दिल्ली में बदला मौसम का मिजाज, झमाझम बारिश से लुढ़का पारा

Delhi Weather Update: राजधानी दिल्ली में आज G20 समिट का दूसरा दिन है, इस दौरान मौसम में भी बदलाव देखने को मिल रहा है. शनिवार के बाद रविवार सुबह की शुरुआत भी रिमझिम बारिश के साथ हुई. मौसम विभाग के अनुसार, आज दिल्ली, नोएडा, गुरुग्राम सहित आस-पास के कई इलाकों में हल्की से मध्यम बारिश देखने को मिलेगी. कुछ इलाकों में तेज बारिश की भी संभावना है.

बारिश से बदला मौसम का मिजाज
लगभग एक महीने से बारिश नहीं होने की वजह से दिल्लीवासियों को भीषण गर्मी और उमस का सामना करना पड़ रहा था. शुक्रवार रात से शुरू हुई रिमझिम बारिश के बाद मौसम में बदलाव देखने को मिला है. Delhi-NCR के अधिकतम तापमान में कमी आई है. IMD के अनुसार, आज दिल्ली के कुछ इलाकों में तेज बारिश के भी आसार हैं. 

आज कैसा रहेगा मौसम
राजधानी दिल्ली में आज अधिकतम तापमान 34 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 24 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की संभावना है. दिनभर आसमान में बादल छाए रहेंगे और हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है. 

ये भी पढ़ें- G20 Summit 2023: बापू को नमन करने राजघाट पहुंच रहे विदेशी मेहमान, PM मोदी बता रहे कहानी

हरियाणा में भी बारिश से राहत
हरियाणा में भी पिछले कुछ दिनों से हो रही बारिश से लोगों को गर्मी के सितम से थोड़ी राहत मिली है. हरियाणा में बारिश की वजह से अधिकतम तापमान में 3 डिग्री सेल्सियस तक की गिरावट आई है. वहीं आज सुबह से ही हरियाणा के कई जिलों में रिमझिम बारिश हो रही है, जिससे मौसम सुहाना बना हुआ है. 

13-14 सितंबर को बारिश के आसार
मौसम विभाग के अनुसार, 13-14 सितंबर के आस-पास हरियाणा में एक बार फिर मानसून सक्रिय होगा और कई जिलों में बारिश के आसार हैं. वहीं आने वाले कुछ दिनों तक हरियाणा में अधिकतम तापमान में इजाफा होने के आसार नहीं हैं. 

 

 

Trending news