Weather: पूरे हफ्ते जारी रहेगा बारिश का दौर, जानें आज रक्षाबंधन के दिन कैसा रहेगा मौसम
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2390306

Weather: पूरे हफ्ते जारी रहेगा बारिश का दौर, जानें आज रक्षाबंधन के दिन कैसा रहेगा मौसम

Weather News: दिल्ली में आज यानी की 19 अगस्त के दिन सोमवार को आसमान में बादल छाए रहेंगे और साथ ही हल्की बारिश होने का अनुमान है. दिल्ली में आज के दिन न्यूनतम तापमान 27 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 35 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है.

Weather: पूरे हफ्ते जारी रहेगा बारिश का दौर, जानें आज रक्षाबंधन के दिन कैसा रहेगा मौसम

Delhi NCR Today Weather: दिल्ली-एनसीआर के कई इलाकों में रविवार को बारिश दर्ज की गई, जिसके बाद मौसम सुहावना होगा और लोगों को उमस से भी राहत मिलेगी.  लेकिन बारिश के कारण कई जगहों पर जलभराव की स्थिति भी देखने को मिली.  वहीं दिल्ली में रविवार को मयूर विहार में सबसे अधिक बारिश दर्ज की गई. इस दौरान न्यूनतम और अधिकतम तापमान एक डिग्री अधिक दर्ज किया गया है. आइए जानते हैं कि आज रक्षाबंधन के दिन कैसा रहेगा दिल्ली का मौसम.

जानें दिल्ली में आज कैसा रहेगा मौसम का मिजाज 
दिल्ली में आज यानी की 19 अगस्त के दिन सोमवार को आसमान में बादल छाए रहेंगे और साथ ही हल्की बारिश होने का अनुमान है. दिल्ली में आज के दिन न्यूनतम तापमान 27 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 35 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है. मौसम विभाग के अनुसार दिल्ली, गुरुग्राम समेत कई शहरों में अगले पांच दिन तक बारिश होने का अनुमान है. दिल्ली में इस पूरे सप्ताह आसमान में बादल छाए रहने का अनुमान है और हल्की बारिश होने के अनुसार हैं. वहीं हरियाणा के गुरुग्राम में 21 और 22 अगस्त के दिन तेज बारिश होने के आसार है.

ये भी पढ़ें: जेपी दलाल का कांग्रेस पर हमला, "गरीबों की नौकरी छीनी, किसानों को दिए 2 रुपये के चेक"

बीते रविवार इन इलाकों नें हुई बारिश
बीते रविवार के दिन दिल्ली में सुबह के समय से ही आसमान में बादल छाए रहे. तकरीबन दोपहर 12 बजे के बाद दिल्ली के कई इलाकों में जमकर बारिश भी हुई है.  जिस कारण सड़कों पर जलभराव की स्थिति पैदा हो गई. बारिश के कारण आईटीओ, मंडीहाउस जैसे कई इलाकों में झमाझम बारिश देखने को मिली. जलभराव के कारण कई जगहों पर यातायात काफी प्रभावित हुआ. वहीं नोएडा और गाजियाबाद के कई इलाकों में भी झमाझम बारिश देखने को मिली. 

Trending news