Delhi Metro News: मैदानगढ़ी मेट्रो स्टेशन पर हुआ हादसा, 50 फीट अंदर धंसी सड़क
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1703292

Delhi Metro News: मैदानगढ़ी मेट्रो स्टेशन पर हुआ हादसा, 50 फीट अंदर धंसी सड़क

Delhi Metro News: दिल्ली के मैदानगढ़ी निर्माणाधीन मेट्रो स्टेशन पर आज सुबह एक बड़ा हादसा हो गया. यहां मेट्रो साइट पर 25 से 30 फीट लंबी सड़क जमीन में 50 फीट अंदर धंस गई.

Delhi Metro News: मैदानगढ़ी मेट्रो स्टेशन पर हुआ हादसा, 50 फीट अंदर धंसी सड़क

Delhi Metro: मैदानगढ़ी निर्माणाधीन मेट्रो स्टेशन पर बड़ा हादसा हुआ है. बताया जा रहा है कि 25 से 30 फीट लम्बी सड़क 50 फीट अंदर धंस गयी. सड़क धंसने से निर्माण कार्य में लगी एक क्रेन दब गयी है. गनीमत रही की उस समय कोई भी मजदूर काम नहीं कर रहा था. ये घटना सुबह 4 बजे के आसपास हुई. सड़क धंसने के कारण मैदानगढ़ी से साकेत जाने वाली सड़क पूरी तरह से बंद हो गयी है. मौके पर मेट्रो के कर्मचारी सड़क को ठीक करने मे जुट गए हैं.

ये भी पढ़ें: Delhi Crime News: दिल्ली में बेखौफ बदमाश, चाकू दिखा छीना मोबाइल फोन, पुलिस ने 1 को किया गिरफ्तार

 

टल गया बड़ा हादसा
आपको बता दें कि मैदानगढ़ी मेट्रो स्टेशन का निर्माण अंडर ग्राउंड हो रहा है और यहां पिछले एक साल से काम चल रहा है. स्थानीय RWA के प्रधान महावीर प्रधान ने बताया कि तीन चार दिन से सड़क मे कहीं-कहीं दरार आ गयी थी, लेकिन मेट्रो निर्माण करने मे लगी कंपनी इसपर कोई ध्यान नहीं दिया और ये हादसा हो गया. उन्होंने बताया कि गनीमत रही कि ये हादसा तड़के चार बजे के आसपास हुई. अगर सुबह के वक्त या दिन में अगर ये हादसा होता तो निश्चित रूप से बड़ा हादसा होता.

घिटोरनी मेट्रो स्टेशन पर भी हुआ हादसा
वहीं इससे पहले दिल्ली में घिटोरनी मेट्रो स्टेशन के निकट पुल से कंक्रीट का एक टुकड़ा गिर पड़ा, जिससे एक कार क्षतिग्रस्त हो गई. अधिकारियों ने घटना के बारे में मंगलवार को यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि हालांकि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है. DMRC के अधिकारी ने कहा कि दिल्ली मेट्रो रेल निगम इस घटना के कारणों की जांच करेगा. उन्होंने बताया कि घिटोरनी मेट्रो स्टेशन के पास एक घटना में पुल से कंक्रीट का एक टुकड़ा सड़क पर गिर गया, जो उस समय वहां से गुजर रही एक कार से जा टकराया. इससे कार क्षतिग्रस्त हो गई, लेकिन किसी को कोई चोट नहीं आई. डीएमआरसी ने कहा कि वह कार की मरम्मत का खर्च भरेगा.

Input: Mukesh Singh