Delhi News: BJP ने आप पर लगाए फाइल चुराने के आरोप, AAP ने दे डाली भाजपा को धमकी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1713090

Delhi News: BJP ने आप पर लगाए फाइल चुराने के आरोप, AAP ने दे डाली भाजपा को धमकी

Delhi News: बाजपा ने आम आदमी पार्टी पर सतर्कता विभाग से फाइलें चुराने के आरोप लगाए हैं, जिस पर आप ने भाजपा को झूठ बोलने पर मानहानी का मुकदमा दर्ज करने की चेतावनी दी है.

Delhi News: BJP ने आप पर लगाए फाइल चुराने के आरोप, AAP ने दे डाली भाजपा को धमकी

Delhi News: आम आदमी पार्टी (AAP) ने दिल्ली सचिवालय से फाइलों की चोरी पर झूठ बोलने पर मानहानि का मुकदमा करने की धमकी दी है. सचिवालय भवन में विशेष सचिव (सतर्कता) वाईवीवीजे राजेशखर के कार्यालय से फाइलों की चोरी संबंधी भारतीय जनता पार्टी (BJP) के आरोपों के कुछ घंटे बाद दिल्ली सरकार ने शुक्रवार को कहा कि वह भाजपा नेताओं और अधिकारियों के खिलाफ खुल्लमखुल्ला झूठ बोलने को लेकर मानहानि का मुकदमा दर्ज करेगी.

ये भी पढ़ें: IIFA 2023: सलमान खान ने जिसकी पत्नी के साथ बनाई 'जोड़ी', उसी को 'बॉडीगार्ड' ने धक्का देकर लगा दिया साइड

 

बता दें कि संयुक्त संवाददाता सम्मेलन में भाजपा सांसद मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) और विधानसभा में विपक्ष के नेता रामवीर सिंह बिधूरी ने आरोप लगाया कि राजशेखर के कार्यालय से फाइलें चोरी हो गई हैं. उन्होंने इस चोरी का कथित सीसीटीवी (CCTV) फुटेज भी दिखाया. भाजपा नेताओं ने कहा कि इस मामले में प्राथमिकी दर्ज करने के लिए पुलिस आयुक्त से शिकायत की जाएगी और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) का इस्तीफा मांगा.

उन्होंने कहा कि प्राथमिकी दर्ज करने में देरी होने पर भाजपा अदालत जाएगी, क्योंकि सतर्कता अधिकारी आम आदमी पार्टी (AAP) सरकार के भ्रष्टाचार के कई मामलों की जांच कर रहे हैं. सतर्कता मंत्री सौरभ भारद्वाज ने एक बयान में कहा कि मीडिया की खबरों से मेरे संज्ञान में आया है कि दिल्ली भाजपा के कुछ नेताओं ने आरोप लगाया है कि दिल्ली सरकार के मंत्रियों ने 16 मई को तड़के सतर्कता विभाग के पास से कुछ संवेदनशील फाइलें हासिल की हैं. भारद्वाज ने कहा कि यह सरासर झूठ है. उन्होंने कहा कि सतर्कता सचिव द्वारा 17 मई को मुख्य सचिव को सौंपे गए पत्र के आधार पर 15 और 16 मई की दरम्यानी रात की घटनाएं सरकार के आधिकारिक रिकार्ड का मामला हैं. अपने वरिष्ठों को भेजी रिपोर्ट में राजशेखर ने आरोप लगाया कि 15-16 की रात को उनके कार्यालय में सेंध लगाई गई और उन्हें संवेदनीशल फाइलों में छेड़छाड़ की आशंका है.

Trending news